विवादों से घिरे साजिद खान का पलटवार, 'गेम खेलना शुरू किया तो खुद घर से बाहर कर देंगे बिग बॉस'

Bigg Boss 16: साजिद खान भले ही घर में ज्यादा एक्टिव नहीं दिख रहे हैं लेकिन घर के बाहर मुस्तैद सेना उनका लगातार विरोध कर रही है. ये विरोद उन पर लगे MeToo आरोपों की वजह से जारी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 02:50 PM IST
  • साजिद खान परख रहे हैं सबको
  • बोले कि जल्द दिखाऊंगा गेम
विवादों से घिरे साजिद खान का पलटवार, 'गेम खेलना शुरू किया तो खुद घर से बाहर कर देंगे बिग बॉस'

नई दिल्ली: विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' फिर एक बार धमाकेदार एंट्री कर चुका है. ऐसे हर दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट के बीच झड़प भी जारी है. जहां घर के अंदर का माहौल गर्माया हुआ है वैसा ही कुछ घर के बाहर भी है. कई एक्ट्रेसेस को साजिद खान का शो के अंदर जाना बिलकुल पसंद नहीं आया जिस वजह से वो लगातार 'बिग बॉस' को लेकर कोई ना कोई बयान देती नजर आ रही हैं.

साजिद खान कम एक्टिव

अगर शो की बात करें तो घर में साजिद खान काफी कम एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. घर में अभी शालीन से ही उनकी बहस होती दिखाई दे रही है. वही ज्यादा किसी की लड़ाई में नहीं पड़ते और बदला लेने के लिए गेम के जरिए ही रास्ता निकाल रहे हैं. भले ही शो में ज्यादा एक्टिव नहीं दिखाई दे रहे हों लेकिन वो लगातार हर कंटेस्टेंट की खबर रख रहे हैं और सबको परख भी रहे हैं.

एमसी स्टैन को बताई हकीकत

साजिद खान ने एमसी स्टैन से बातचीत में खे बहुत ही जरूरी बात कही है कहते हैं कि अगर वो गेम खेलना शुरू कर दें तो हद भी पार कर सकते हैं, वह पागल हो जाते हैं और ऐसा होता है तो 'बिग बॉस' खुद उनको घर से बाहर निकाल देंगे. बता दें कि साजिद खान के खिलाफ MeToo कैंपेन जारी है.

एक्ट्रेसेस के आरोप

साजिद खान की मुश्किलें तब बढ़ीं जब एक्ट्रेसेस ने उनके खिलाफ MeToo कैंपेन शुरू कर दिया. साजिद खान पर कई एक्ट्रेसेस ने आरोप लगाए और उनकी मुश्किलें बढ़ती गईं. मंदाना करीमी, जिया खान की बहन, शर्लिन चोपड़ा समेत कई एक्ट्रेसेस का नाम इस लिस्ट में है. ऐसे में साजिद खान ने जब घर में एंट्री ली तो उर्फी जावेद समेत कई एक्ट्रेसेस ने इसका विरोध भी किया.

ये भी पढ़े: 'हिंदुत्व' के डायरेक्टर ने बताई टाइटल के पीछे की सच्चाई, बताया क्यों ये शब्द हो गया Controversial

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़