संजय लीला भंसाली की 'हम दिल दे चुके सनम' के 25 साल पूरे, आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है फिल्म

Hum Dil De Chuke Sanam completes 25 years: संजय लीला भंसाली की फिल्म ने 'हम दिल दे चुके सनम' अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं. फिल्म की सिल्वर जुबली पर प्रोडक्शन हाउस ने खास वीडियो शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2024, 01:32 PM IST
  • 'हम दिल दे चुके सनम' 25 साल पूरे
  • सलमान-ऐश्वर्या की जोड़ी ने जीता दिल
संजय लीला भंसाली की 'हम दिल दे चुके सनम' के 25 साल पूरे, आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है फिल्म

नई दिल्ली:Hum Dil De Chuke Sanam completes 25 years: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा में से एक है. सलमान खान, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर इस फिल्म में प्यार, त्याग, जश्न और दिल टूटने के इमोशंस को खूबसूरती से एक साथ पिरोया गया है. साथ ही फिल्म के कमाल के म्यूजिक ने इसमें चार चांद लगा दिया है. संजय लीला भंसाली की बेहतरीन कहानी और कास्ट की शानदार परफॉर्मेंस के साथ यह फिल्म आज भी हमारी यादों में जिंदा है और बेहद पसंद की जाती है.

इंस्टा पर पोस्ट किया शेयर

25वीं एनिवर्सरी का जश्न मनाते हुए, भंसाली प्रोडक्शंस ने फिल्म के कुछ बेहतरीन सीन्स को एक साथ लाकर खूबसूरत तरीके से कहानी को एक बार फिर बयां किया है. कहना गलत नहीं होगा कि यह खूबसूरत वीडियो सभी की पुरानी यादों को ताजा करने वाला है. इसे शेयर करते हुए भंसाली प्रोडक्शंस ने कैप्शन में लिखा है- "संजय लीला भंसाली की क्लासिक रोमांस फिल्म के आज 25 साल पूरे होने पर पुरानी यादों में खो जाइए.

लोगों को फिल्म आई थी पसंद

संजय लीला भंसाली की "हम दिल दे चुके सनम" 1999 में रिलीज़ हुई थी. यह फ़िल्म एक नवविवाहित व्यक्ति की कहानी है, जिसे पता चलता है कि उसकी पत्नी किसी और शख्स से प्यार करती है . वह उन्हें साथ लाने का फ़ैसला करता है. यह फ़िल्म कमर्शियल सक्सेस रही और साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म्स में से एक बन गई.

25 साल हुए रिलीज 

संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं. फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी. पर्दे पर दिखाई गई सलमान खान और ऐश्वर्या राय की ये लव स्टोरी को आज भी लोग पसंद करते हैं. फिल्म के गाने से लेकर रोमांटिक सीन्स को दर्शक काफी पसंद करते हैं. फिल्म के 25 साल रिलीज के मौके पर जानते हैं फिल्म से जुड़े किस्से के बारे में.

ये भी पढ़ें- Kissa E Vinod Khanna: जब अमिताभ बच्चन ने विनोद खन्ना को फेंककर मारा था कांच का गिलास, एक्टर को लगे थे 16 टांके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़