'नो एंट्री' के पार्ट 2 की ऐसी होगी कहानी, डायरेक्टर अनीस बज्मी ने दिया बड़ा अपडेट

सलमान खान (Salman Khan) अनिल कपूर (Anil kapoor) स्टारर 'नो एंट्री' (No Entry 2) के पार्ट 2 पर जल्द ही काम शुरू होने वाला है. इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 03:03 PM IST
  • 'नो एंट्री 2' जल्द शुरू होगी शूटिंग
  • सलमना खान-अनिल कपूर आएंगे नजर
'नो एंट्री' के पार्ट 2 की ऐसी होगी कहानी, डायरेक्टर अनीस बज्मी ने दिया बड़ा अपडेट

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan), फरदीन खान और अनिल कपूर (Anil kapoor)  स्टारर फिल्म 'नो एंट्री' साल 2005 में रिलीज हुई थी. इस कॉमेडी फिल्म ने सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अब खबर है कि फिल्म 'नो एंट्री' का पार्ट 2 (No Entry 2)  बनने जा रहा है. फैंस को अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार हैं. इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आ गया है, जिसे जानने के बाद फैंस खुशी से झूम सकते हैं.

डायरेक्टर ने दी जानकारी

फिल्म नो एंट्री का सीक्वल नो एंट्री को लेकर अनीस बज्मी ने कुछ जानकारी शेयर की है. वह इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अनीस बज्मी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि इसकी शूटिंग 2023 में शुरू होने वाली है.

डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म की कहानी पिछले पार्ट से शुरू होगी जहां पर खत्म हुई थी.  सीक्वल में भी सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर की जोड़ी दिखाई देगी.

फिल्म को लेकर बोले अनीस

सीक्वल इतना देर से बनाए जाने के सवाल अनीस ने कहा कि हम कुछ भी बनाकर इसकी फ्रैंचाइजी को खराब नहीं करना चाहते थे. इस दौरान कई बार आइडिया आए, उस पर बातचीत हुई, लेकिन समझ में नहीं आने की वजह से देरी होती गई.

साल 2016 में फिर एक और आइडिया आया, जिस पर हमने बात की और चीजों को फाइनल करके लॉक कर दिया.

मल्टी स्टारर होगी फिल्म

अनीस बज्मी की नो एंट्री में इस बार कुछ ऐसा होगा, जो पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं हुआ है. फिल्म में 10 अभिनेत्रियां नजर आने वाली हैं. अनीस बज्मी ने कहा कि इसीलिए फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखने में बहुत टाइम लग गया. नो एंट्री के पहले पार्ट में बिपाशा बसु, लारा दत्ता, सेलिना जेटली और ईशा देओल दिखाई दी थीं. सीक्वल में भी ये एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं.

ये भी पढ़ें- एक से बढ़कर एक कहानियां लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार, क्या इन फिल्मों के जरिए मिटा पाएंगे फ्लॉप का दाग?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़