सलमान खान ने अपनी सुरक्षा पर खर्च किए करोड़ों रुपये, खरीदी बुलेटप्रूफ कार

Salman Khan Death Threat: सलमान खान इन दिनों अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में उन्होंने बुलेटप्रूफ कार ली है. इस कार की कीमत करोड़ों रुपये में है. सलमान खान की बुलेटप्रूफ कार को स्पेशल डिमांड पर बनाया गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 07:25 PM IST
  • सलमान खान ने खरीदी बुलेटप्रूफ कार
  • सलमान खान ने की अपनी सिक्योरिटी डबल
सलमान खान ने अपनी सुरक्षा पर खर्च किए करोड़ों रुपये, खरीदी बुलेटप्रूफ कार

नई दिल्ली: बॉलीवुड भाईजान सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. सलमान खान को जब से मारने की धमकी मिली है तब से उन्होंने अपनी सेफ्टी में कई बड़े बदलाव किए हैं. सलमान खान ने पहले के मुकाबले अपनी सिक्योरिटी को काफी टाइट किया है. इसके अलावा एक्टर ने अपनी कार टोयोटा लैंड क्रूजर को अपग्रेड करते हुए बुलेटप्रूफ स्क्रीन का उपयोग किया है. 

गाड़ी को किया बुलेटप्रूफ 

सलमान खान हाल में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे. सलमान खान एयरपोर्ट टोयोटा लैंड क्रूजर कार से आए थे. इस कार की कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपये है. सलमान खान ने खास डिमांड पर अपनी कार को बुलेटप्रूफ बनवाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान की लैंड क्रूजर कार में  4461 सीसी का इंजन लगा है. इसके अलावा उनकी कार पूरी तरह से बुलेटप्रूफ है. कार की खिड़की  के किनारों पर मोटा बॉर्डर है जो कार को हर तरह से बुलेटप्रूफ बनाता है. 

भाईजान को मिला वेपन लाइसेंस 

सलमान खान को जब से जान से मारने की धमकी मिली है एक्टर अपनी सुरक्षा को लेकर काफी परेशान है. कुछ समय पहले सलमान खान ने मुंबई पुलिस को वेपन लाइसेंस लेने के लिए अप्लाई किया था. वहीं एक्टर को वेपन लाइसेंस मिल गया है. सलमान खान अपनी और परिवार की सुरक्षा के साथ किसी भी तरह की नजरअंदाजी नहीं करना चाहते हैं. 

भाईजान की हत्या की रची गई थी साजिश 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान गैंगस्टर के निशाने पर थे. खबरें आई थी कि सलमान खान को मारने की साजिश रची गई थी लेकिन गैंगस्टर अपने प्लान में नाकामयाब हो गए. इसके अलावा सलमान खान के पिता सलीम खान को लेटर मिला था जिसमें सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसके बाद सलीम खान पुलिस के पास गए और FIR दर्ज कराई. 

इसे भी पढ़ेंः  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु ने अक्षरा के जन्मदिन को बनाया खास, बिरला हाउस में निशा लाएगी तूफान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़