Salman Khan Video: अरबाज खान की शादी में जमकर नाचे सलमान खान, वीडियो वायरल

Arbaaz Khan: अभिनेता अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी बंधन में बंध गए हैं. वहीं उनके भाई सलमान खान ने अपने गानों से महफिल लूट ली.  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 25, 2023, 05:14 PM IST
  • सलमान खान ने जमकर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
Salman Khan Video: अरबाज खान की शादी में जमकर नाचे सलमान खान, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: अभिनेता अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी बंधन में बंध गए हैं. वहीं उनके भाई सलमान खान ने अपने गानों से महफिल लूट ली.इस जोड़े ने अर्पिता और आयुष के आवास पर अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया. सलमान ने पार्टी में जोरदार एंट्री की. नवविवाहित जोड़े के साथ 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' गाने पर डांस करते अभिनेता का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

सलमान ने किया डांस 

सलमान को अरबाज की पत्नी शूरा खान और उनके बेटे अरहान के साथ थिरकते देखा जा सकता है. उन्होंने 'सुल्तान' के 'जग्ग घुमेया' और 'टाइगर जिंदा है' के 'दिल दियां गल्लां' जैसे गानों पर भी डांस किया. सलमान ने ग्रे रंग का पठानी सूट पहना हुआ था और वह अपने भाई की शादी का जश्न मनाते हुए मस्ती के मूड में दिख रहे थे और ट्रैक पर थिरक रहे थे.

अरबाज खान की शादी की आधिकारिक फोटो 
इससे पहले अरबाज ने शादी की पहली आधिकारिक तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अपने प्रियजनों की उपस्थिति में मैं और मेरा जीवन प्रेम और एकजुटता की शुरुआत कर रहे हैं. हमारे विशेष दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है.”

अरबाज की पहली शादी 
अरबाज की पहली शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी. वे 2016 में अलग हो गए और 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया. उनका एक बेटा अरहान है. अरबाज ने जॉर्जिया एंड्रियानी को भी डेट किया लेकिन पिछले साल दोनों अलग हो गए.

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें- Christmas 2023: अपने नए घर में अनन्या पांडे ने मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़