omg! Bigg Boss 18 होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान! शो शुरू होने से पहले मेकर्स को लगा झटका, क्या है वजह ?

Bigg Boss 18 Host : सलमान खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस को सलमान खान काफी लंबे समय से होस्ट कर रहे हैं, लेकिन अब खबर आ रही है, कि 14 साल बाद सलमान खान इस शो को होस्ट नहीं करेंगे. जिसे सुन फैंस का दिल टूट गया है.  

Written by - KIRTIKA TYAGI | Last Updated : Aug 31, 2024, 02:26 PM IST
omg! Bigg Boss 18 होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान! शो शुरू होने से पहले मेकर्स को लगा झटका, क्या है वजह ?

Salman Khan : हाल ही के कुछ दिन पहले बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) खत्म हुआ है. जिस दौरान भी यह खबरें सामने आई थी कि सलमान खान शो होस्ट नहीं करेंगे और हुआ भी यही, जिसे फिर अनिल कूपर (Anil Kapoor) ने होस्ट किया था. अब एक फिर टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस चर्चा में है, जिसमें बताया जा रहा है, कि सलमान खान शो होस्ट नहीं करेंगे. इस खबर के सामने आने के बाद सलमान और शो के चाहने वालों का दिल टूट गया है. इसके पीछे की वजह भी सामने आई है.

एक्टर की पसलियों में चोट
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसकी वजह भी बताई गई है. दरअसल कहा जा रहा है, कि एक्टर की पसलियों में चोट है. जिस वजह से वो शो का हिस्सा नहीं बन सकते. बता दें, कि  कुछ दिन पहले सलमान खान मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां पता चला था कि उनको पसलियों में चोट लगी है. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 

सिकंदर की शूटिंग भी टाल दी 
बता दें, कि खबर तो यह भी आ रही है, कि चोट लगने की वजह से उनकी फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग भी टाल दी गई है. हालांकि, अभी तक कुछ कंफर्म नहीं है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो बिग बॉस की टीआरपी गिर सकती है. 

5 अक्टूबर से Bigg Boss होगा शुरू
हर साल Bigg Boss का यह शो सितंबर या अक्टूबर में शुरू होता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि ये कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो इस बार 5 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर आएगा. इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के लिए जिस कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आने लगे हैं. 

कौन-कौन होगा बिग बॉस 18 में शामिल
कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट में मानसी श्रीवास्तव, समीरा रेड्डी, दीपिका आर्य, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, कनिका मान को अप्रोच किया गया है. इस बार शो एक्टर्स के अलावा कुछ धर्म गुरुओं, यूट्यूबर्स को भी ऑफर किया गया है.  अब देखना होगा की कौन-कौन बिग बॉस 18 का हिस्सा बनते हैं. 

ये भी पढ़ें : MC Stan Birthday: पढ़ाई छोड़ सड़कों पर गुजारी रातें, पढ़ें BiggBoss16 के विनर एमसी स्टेन की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़