तलाक की आपत्तिजनक खबरें फैलाने वालों पर भड़कीं सामंथा, दर्ज कराए मानहानि के मामले

सामंथा रूथ प्रभु पिछले कुछ दिनों से एक्टर नागा चैतन्य अक्किनेनी के साथ तलाक के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बात का ऐलान करते हुए इस मामले से दूर रहने का निवेदन किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2021, 08:15 AM IST
  • सांमथा और नागा चैतन्य पिछले दिलों ही अलग हो गए
  • सामंथा ने गलत खबरें चलाने वालों पर केस किया है
तलाक की आपत्तिजनक खबरें फैलाने वालों पर भड़कीं सामंथा, दर्ज कराए मानहानि के मामले

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने नागा चैतन्य अक्किनेनी के साथ तलाक का ऐलान किया है. इसके बाद से ही वह सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि, अब सामंथा तलाक के बाद आई कठिन परिस्थितियों में खुद के लिए खड़ी हुई हैं.

कई यूट्यूब चैनलों पर किया मानहानि का केस

सामंथा ने अब कुछ यूट्यूब चैनलों के खिलाफ अपने बारे में घातक सामग्री स्ट्रीमिंग के लिए मानहानि के मामले दर्ज किए हैं. सुमन टीवी, तेलुगु पॉपुलर टीवी और कुछ और यूट्यूब चैनलों को सामंथा से उनके संबंधित चैनलों पर उनकी छवि को खराब करने के लिए कानूनी नोटिस प्राप्त होंगे.

ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने संस्कारी अवतार छोड़ लगाया बोल्डनेस का तड़का, ऑफ शोल्डर टॉप में दिए पोज

एक वकील के खिलाफ भी दायर किया नोटिस

इसके अलावा, सामंथा ने स्पष्ट रूप से वेंकट राव नाम के एक वकील के खिलाफ कानूनी नोटिस दायर किया है, जिसने कथित तौर पर सामंथा के वैवाहिक जीवन के बारे में बात की थी और आरोप लगाया था कि उनके किसी और के साथ संबंध थे. नागा चैतन्य से तलाक के बाद, सामंथा शहर में चर्चा का विषय रही हैं, वहीं उन्हें इंटरनेट ट्रोलर्स द्वारा निशाना बनाया जा रहा है.

सामंथा से दूर रहने के लिए जारी हुआ नोटिस

सभी नकारात्मकता के मद्देनजर, सामंथा ने एक व्यक्तिगत नोट जारी किया, जिसमें सभी को उनसे दूर रहने के लिए कहा गया था, क्योंकि वह किसी भी तरह की नकारात्मकता को बर्दाशत नहीं करेंगी ना ही कमजोर पड़ेंगी. जाहिर है, इन संघर्षों में न तो उनके पूर्व पति नागा चैतन्य और न ही उनके पिता नागार्जुन उनके साथ खड़े हैं.

जल्द दोबारा काम शुरू करेंगी सामंथा

सामंथा के वर्क फ्रंट पर बात करें तो, एक्ट्रेस के पास इस समय कुछ दिलचस्प फिल्में हैं जिनकी वह जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगी. जबकि फिलहाल वह अपने जीवन में हालिया उथल-पुथल से निपटने के लिए खुद के साथ समय बिता रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'सरदार उधम' के लिए विक्की कौशल ने किया अपना ऐसा हाल, पीठ के निशान देख कांप उठेगी रूह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़