Samrat Prithviraj Box Office Collection: बुरी तरह पिटी अक्षय कुमार की फिल्म, इतना रहा अब तक का कलेक्शन

Samrat Prithviraj Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का पहले हफ्ते ही खेल खत्म हो चुका है. जी हां, 'सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है. अब फिल्म के रविवार का कलेक्शन सामने आ चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 05:28 PM IST
  • फिल्म बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक रही
  • अब फिल्म के शोज कैंसिल होते दिख रहे हैं
Samrat Prithviraj Box Office Collection: बुरी तरह पिटी अक्षय कुमार की फिल्म, इतना रहा अब तक का कलेक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है. 300 करोड़ के बजट पर बनी ये फिल्म बुरी तरह पिटी है. फिल्म में अक्षय का लुक और डायलॉग डिलीवरी फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. फिल्म ने पहले हफ्ते में ही अपना दम तोड़ दिया है. अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर गुजरते दिन के साथ फुस्स हो रही है. 

पहले हफ्ते में ही सिमट गई अक्षय की फिल्म

जबरदस्त प्रमोशन और नेताओं से मिली वाहवाही के बाद फिल्म का ऐसा हाल हास्यास्पद है. सम्राट पृथ्वीराज एक हफ्ते में ही सिमटती दिख रही है. मूवी की कमाई हर दिन गिरती जा रही है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'सम्राट पृथ्वीराज' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

अब फिल्म के रविवार का कलेक्शन सामने आ चुका है. सम्राट पृथ्वीराज ने 12 जून को 3.25 करोड़ का कारोबार किया. इसी के साथ ये फिल्म अब तक 62.30 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 

फिल्म में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि 'सम्राट पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं. इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की है. इसके साथ ही मूवी में संजय दत्त और सोनू सूद ने भी अहम भूमिका निभाई है. 

बैक टू बैक फ्लॉप हुई ये दूसरी फिल्म है 

अक्षय कुमार की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर यूं पिटना शॉकिंग है. ये फिल्म अक्षय की बैक टू बैक फ्लॉप हुई दूसरी मूवी है. इससे पहले उनकी बच्चन पांडे भी पिटी थी. ऐसी भी रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म के ज्यादातर शोज खाली ही जा रहे हैं. ऐसे में फिल्म की स्क्रीनिंग को भी कम किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'आश्रम 3' की ईशा गुप्ता के जिम लुक ने उड़ाए होश, ऐसा वर्क आउट देख छूट जाएंगे पसीने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़