संजय दत्त को मिला UAE का गोल्डन वीजा, ट्विटर कर एक्टर ने जताई खुशी

एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को संयुक्त अरब अमीरात यूएई (UAE) का गोल्डन वीजा मिल गया है. इस बात की जानकारी खुद संजू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2021, 11:49 AM IST
  • संजय दत्त को मिला यूएई का गोल्डन वीजा
  • जानिए क्या होता है गोल्डन वीजा
संजय दत्त को मिला UAE का गोल्डन वीजा, ट्विटर कर एक्टर ने जताई खुशी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खलनायक यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) को संयुक्त अरब अमीरात यूएई (UAE) का गोल्डन वीजा मिल गया है. इस बात की जानकारी खुद संजू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की.

61 साल के हो चुके संजय दत्त ने वीजा मिलने के बाद खुशी जताई और लिखा कि दुबई के महानिदेशक मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी की मौजूदगी में  UAE का गोल्डन वीजा मिलने पर बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

इसके लिए मेजर और दुबई सरकार को मेरा शुक्रिया. फ्लाई दुबई के हमाद ओबाइदाला के सपोर्ट के लिए भी मेरा आभार. 

ये भी पढ़ें-एक्टर, क्रिकेटर से अफेयर के बाद अचानक से माधुरी ने कर ली थी डॉक्टर नेने से शादी.

क्या है गोल्डन वीजा?
साल 2019 में यूएई सरकार ने नई वीजा प्रणाली को लागू किया था जिसके तहत विदेशी नागरिकों को यूएई में रहने, पढ़ने और काम करने के लिए लंबी अवधि का वीजा दिया जाता है. इसी को गोल्डन वीजा कहते हैं. इसकी अवधि 5 से 10 साल की होती है.

वर्कफ्रंट
संजय दत्त (Sanjay Dutt Upcoming Film) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म सड़क 2 में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, वहीं आगामी फिल्मों में संजय दत्त की फिल्म KGF चैप्टर 2 और भुज द प्राइड ऑफ इंडिया शामिल है.

ये भी पढ़ें-भांगड़ा करते हुए नेहा कक्कड़ का वीडियो वायरल, पति रोहनप्रीत ने किया मजेदार कमेंट.

केजीएफ में संजय एक्टर यश और रवीना टंडन के साथ अहम भूमिका में है जिसमें वह एक विलेन का किरदान निभाएंगे. वहीं फिल्म भुज में संजय के अलावा अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही लीड रोल में है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़