नरगिस दत्त के जन्मदिन पर संजय दत्त ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बेटी त्रिशाला ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

संजय दत्त अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने दिवंगत माता-पिता नरगिस दत्त और सुनील दत्त को याद करते दिखते हैं. अब उन्होंने एक फिर अपनी मां के जन्मदिन पर भावुक पोस्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2021, 05:53 PM IST
  • संजय दत्त ने मां नरगिस के जन्मदिन पर उन्हें याद किया है
  • संजय दत्त ने मां के साथ अपने बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं
नरगिस दत्त के जन्मदिन पर संजय दत्त ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बेटी त्रिशाला ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस नरगिस दत्त (Nnargis Dutt) का आज जन्मदिन है. इस खास मौके पर एक बार फिर से उनसे जुड़ी कई पुरानी यादें ताजा हो गईं. फैंस की आंखें उन्हें याद करते हुए नम है. वहीं, नरगिस के जन्मदिन के इस खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेता और नरगिस के बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने उन्हें याद किया है.

खूबसूरत पोस्ट किया शेयर

संजय दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट के लिए दिवंगत मां को जन्मदिन की बधाई दी है. अभिनेता ने उनके साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की है. संजय दत्त ने इसके साथ कैप्शन में लिखा. कैसे कि उनके जैसा कोई नहीं है.

संजय दत्त ने लिखी दिल छूने वाली बात

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

तस्वीरों में नरगिस को उनके पति और दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त और बच्चों- संजय दत्त, नम्रता और प्रिया के साथ देखा जा सकता है. संजय ने अपनी इस पोस्ट के साथ दिल वाले इमोजी बनाते हुए लिखा, 'आप जैसा कोई और नहीं है. हैप्पी बर्थडे मां.'

बेटी त्रिशाला ने दी प्रतिक्रिया

अब संजय दत्त का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनकी बेटी त्रिशाला दत्त ने उनके इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया जाहिर किया की है. त्रिशाला ने कमेंट में दिल के बहुत सारे इमोजीज बनाए हैं.

कैंसर से जंग हार गई थीं नरगिस

गौरतलब है कि नरगिस का 3 मई 1981 को अग्नाशय के कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया था. इसके कुछ दिन पहले ही संजय ने फिल्म 'रॉकी' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. दिवंगत अभिनेत्री को 1957 में फिल्म 'मदर इंडिया' में राधा की भूमिका के लिए जाना जाता था, इसके अलावा 'रात और दिन', 'जोगन' और 'बाबुल' जैसी फिल्मों में कई भूमिकाओं के लिए जाना जाता था.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं संजय दत्त

संजय के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें फिल्म 'शमशेरा' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'केजीएफ चैप्टर 2' में भी दिखाई देंगे, जिसके इस साल के अंत तक रिलीज होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- गिरफ्तारी के बाद करण मेहरा का बड़ा खुलासा, बोले- इस वजह से निशा ने खुद को चोट पहुंचाकर मुझे फंसाया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़