संजीदा शेख ने कैमरा ऑन कर दिखाया ब्रालेट लुक

संजीदा शेख सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं, जिनके लाखों फैंस हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग का जादू कई टीवी शो और फिल्मों में चलाया है. अब एक बार फिर से संजीदा ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 03:55 PM IST
  • संजीदा शेख की अदाओं ने किया मदहोश
  • संजीदा के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश
संजीदा शेख ने कैमरा ऑन कर दिखाया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: Sanjeeda Shaikh Photo: संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी का जादू टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में चलाया है. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस की वजह से भी चर्चा में रही हैं. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से संजीदा अपनी बोल्ड अदाओं के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. अब फिर एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक दिखा है.

Sanjeeda Shaikh ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

संजीदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर निजी जिंदगी तक की झलक एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर कई बार वह अपनी बेटी की क्यूट फोटोज भी शेयर करती हैं. हालांकि, इस बार संजीदा ने अपनी एक फोटो से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. लेटेस्ट तस्वीर में एक्ट्रेस अपना ब्रालेट लुक दिखा रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं संजीदा शेख

इस फोटो में संजीदा कैमरे के सामने ब्रालेट पहने हुए खड़ी हुआ हैं. हालांकिं, यहां उनका सिर्फ साइड फेस ही नजर आ रहा है. उन्होंने अपने बालों को ओपन छोड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

फोटो में संजीदा की टोन्ड बॉडी पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. उन्होंने 37 की उम्र में और बच्चे की मां होने के बावजूद खुद को काफी फिट रखा हुआ है. वहीं, बोल्डनेस के मामले में तो वह किसी से कम हैं ही नहीं.

तलाक के कारण सुर्खियों में आई थीं संजीदा

बता दें कि कुछ समय पहले ही संजीदा और आमिर शेख का तलाक हुआ है. इसके बाद से ही एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में आई थीं. वहीं, उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं के साथ लाखों लोगों को दीवाना भी बना दिया है.

इस फिल्म में दिखेंगी संजीदा

दूसरी ओर संजीदा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ वक्त पहले ही उनकी पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' रिलीज हुई है. इस फिल्म में संजीदा को पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ देखा गया था. फिलहाल संजीदा 'कुन फाया कुन' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- TMKOC: कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं दयाबेन! दिलीप जोशी का बयान आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़