'कटहल' की रिलीज से पहले सान्या मल्होत्रा ने किया ये काम, परिवार को कर दिया खुश

सान्या मल्होत्रा अपनी फिल्मों की वजह से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक फिल्में साइन कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपने परिवार को एक खूबसूरत तोहफा दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 6, 2023, 12:33 PM IST
  • सान्या ने खरीदा सपनों का आशियाना
  • सान्या मल्होत्रा ने परिवार को दिया गिफ्ट
'कटहल' की रिलीज से पहले सान्या मल्होत्रा ने किया ये काम, परिवार को कर दिया खुश

नई दिल्ली: 'दंगल गर्ल' के नाम से मशहूर सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने बहुत कम वक्त में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है. बेहतरीन अदाकारी के दम पर एक्ट्रेस दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्हें लगातार कई शानदार प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'कटहल' को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच उन्होंने एक और खुशखबरी अपने परिवार को दे दी है.

Sanya Malhotra ने खरीदा सपनों का आशियाना

दरअसल, हाल ही में आई मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार सान्या अपनी फिल्म की रिलीज से पहले ही अपने और अपने परिवार के लिए गुड़गांव, दिल्ली में 4BHK का शानदार घर खरीद लिया है. बता दें कि काम से फुरसत मिलते ही सान्या अक्सर इसी जगह पर वक्त बिताने के लिए जाती हैं.

अलग है फिल्म की कहानी

दिल्ली की रहने वाली सान्या मल्होत्रा ने अपनी फिल्म 'कटहल' का प्रमोशन भी अपने होमटाउन से ही शुरू कर दिया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कुछ समय पहले ही इस दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसकी कहानी 2 कटहल चोरी होने के ईर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में विजय राज और राजपाल यादव भी नजर आ रहे हैं.

कई फिल्मों में व्यस्त हैं सान्या मल्होत्रा

गौरतलब है कि इस समय सान्या मल्होत्रा के पास कई फिल्में कतार में हैं. कटहल के बाद उन्हें सैम बहादुर और शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान में भी देखा जाने वाला है. एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. सान्या ने हर फिल्म में अपना एक अलग अंदाज दिखाया है.

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन की मां ने कैंसर को दी मात, एक्टर ने लिखा भावुक पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़