'Super Dancer Chapter 4' के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेते हैं जजेज और होस्ट, सैलरी उड़ा देगी होश

छोटे पर्दे का सुपरहिट रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' हमेशा ही दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. हालांकि, इसके लिए मेकर्स सहित शो से जुड़े हर कलाकार को काफी मेहनत भी करनी पड़ती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2021, 10:54 AM IST
  • सुपर डांसर चैप्टर 4 इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है
  • इस शो में जजेज और होस्ट को काफी मस्ती भी करते देखा जाता है
'Super Dancer Chapter 4' के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेते हैं जजेज और होस्ट, सैलरी उड़ा देगी होश

नई दिल्ली: टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शोज में से एक सोनी चैनल का सुपरहिट डांसिंग रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) अब एक बार फिर से दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहा है. जहां एक ओर इस शो में टैलेंटेड कंटेस्टेंट अपने बेहतरीन डांस से सभी का दिल जीतते दिखते है, वहीं शो के जजेज की मस्ती भी हमेशा ही दर्शकों को पसंद आती है.

फैंस इस शो से जुड़ी हर बात जानने के लिए बेहद उत्साहित रहते है. ऐसे में आज हम शो के जजेज की फीस पर बात करने जा रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और इस शो की खूबसूरत जज शिल्पा की बात करें तो उन्हें सबसे ज्यादा मस्ती करते हुए देखा जाता है. शो में लोग सिर्फ उनकी दिलकश अदाओं के ही नहीं, बल्कि मजाकिया अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. शिल्पा को पिछले सीजन में एक एपिसोड के 18 लाख रुपये मिलते थे. हालांकि, इस एपिसोड में उन्हें एक एपिसोड के लिए 20 लाख रुपये फीस दी जा रही है.

गीता कपूर (Geeta Kapur)

शो की दूसरी जज हैं मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर. इनके पास इतना काम है कि इन्हें किसी भी शो में जज के तौर पर लाना मेकर्स के लिए भी आसान नहीं होता. ऐसे में शो के मेकर्स गीता को भी अच्छी-खासी फीस दे रहे हैं. इस शो के पिछले सीजन में गीता को 12 लाख रुपये एक एपिसोड के लिए मिलते थे, जबकि इस बार उन्हें 15 लाख रुपये प्रति एपिसोड फीस मिलती है.

अनुराग बासु (Anurag Basu)

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुराग बासु ने भी बखूबी इस शो में जज की कुर्सी संभाली है. उन्हें भी इस शो में बनाए रखने के लिए मोटी फीस दी जाती है. अनुराग को पिछले सीजन में एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये मिलते थे. हालांकि, इस बार मेकर्स ने उनकी फीस भी बढ़ाकर 12 लाख रुपये कर दी है.

रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani)

छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले रित्वित ने अब इस शो में अपनी होस्टिंग के जरिए भी लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है. रित्विक को अक्सर शो में जजेज और कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करते देखा जाता है जो हमेशा ही दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान भी ले आती है. रित्विक को पिछले सीजन में 3 लाख रुपये प्रति एपिसोड फीस मिलती थी, जबकि इस बार उन्हें 5 लाख रुपये एक एपिसोड के दिए जा रहे हैं.

परितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi)

परितोष को शो में मामा जी कहकर बुलाया जाता है, जो अब उनकी पहचान भी बन चुकी है. शो में उनका कॉमिक अंदाज हमेशा ही सभी के चेहरों पर हंसी लाने में कामयाब रहता है. मशहूर कॉमेडियन परितोष को पिछली बार एक सीजन के 2 लाख रुपये दिए गए थे, जबकि इस सीजन में उनकी फीस बढ़ाकर 4 लाख रुपये कर दी गई है. कम वक्त में ही उन्होंने दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है.

ये भी पढ़ें- कहीं आप भी तो इन्हें करिश्मा कपूर समझने की गलती नहीं कर बैठे? खूब मचा रही हैं धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़