क्या सारा अली खान कर रही हैं इस डायरेक्टर को डेट? सामने आईं तस्वीरें

सारा अली खान अपनी फिल्मों के अलावा अपनी चुलबुली हरकतों की वजह से भी चर्चा में बनी हुई हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपने लव अफेयर्स को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2021, 12:26 PM IST
  • एक बार फिर से सारा अली खान अपने लव अफेयर्स के कारण सुर्खियों में हैं
  • इस बार सारा का नाम 'केदारनाथ' के असिस्टेंट डायरेक्टर के साथ जुड़ रहा है
क्या सारा अली खान कर रही हैं इस डायरेक्टर को डेट? सामने आईं तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जब से इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है, तभी से उनका नाम उनके को-स्टार्स के साथ जोड़ा जाता रहा है. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) तक, सारा के इश्क के चर्चे काफी रहे हैं. हालांकि, उन्होंने कभी किसी के भी साथ अपने रिश्ते पर आधिकारिक तौर पुष्टि नहीं की.

जेहन हांडा (Jehan Handa) के साथ जुड़ा नाम

अब एक बार फिर से सारा अली खान की डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, इन दिनों सारा का नाम उनकी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) के असिस्टेंट डायरेक्टर जेहन हांडा (Jehan Handa) के साथ जोड़ा जा रहा है. ऐसे में दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

जेहन ने सारा के साथ शेयर की फोटो

हाल ही में जेहन ने सारा के साथ एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में शेयर की थी. इसमें दोनों बीच पर खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इसके अलावा सारा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में यही फोटो पोस्ट करते हुए इसके साथ लिखा, 'लव यू, मुझे वापिस ले चलो.' अब इनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही हैं.

जेहन ने लिखा सारा के लिए नोट

इसके अलावा जेहन हांडा ने सारा के साथ एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उनके लिए खूबसूरत नोट लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jehan Handa (@jehanhanda)

जेहन ने लिखा, 'हमारे सालों के प्यार, दोस्ती और यादों का ना तो कोई टेस्टामेंट है और ना ही होगा. प्यार, सेलिब्रेशन, अच्छा वक्त, बुरा वक्त,महामारी, किसे पता था इतनी छोटी सी उम्र में हमें ऐसे पड़ाव भी देखेंगे.'

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी जुड़ा था नाम

गौरतलब है कि सारा का नाम पिछले दिनों फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन के साथ भी जुड़ा था. हालांकि, अब कहा जाता है कि दोनों की राहें अलग हो चुकी है. काफी समय से इन दोनों को कहीं भी एक दूसरे के साथ नहीं देखा गया है.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं सारा

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'कुली नं.1' (Coolie No. 1) में देखा गया था. फिलहाल कुछ समय से वह 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उन्हें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ एक्टर धनुष (Dhanush) के साथ देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12: मेकर्स ने शो के बीच में ही कंटेस्टेंट्स को भेजा घर, जानिए क्या है ये नया मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़