Video: सारा अली खान का रैंप वॉक वीडियो हुआ वायरल, इस चीज को देख भड़क उठे फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. इसके पीछे उनका एक वीडियो है. जिसमें वह रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 11:22 AM IST
  • फाल्गुनी शेन के आउटफिट में सारा ने की रैंप वॉक
  • अब एक्ट्रेस की चाल का मजाक बना रहे लोग
Video: सारा अली खान का रैंप वॉक वीडियो हुआ वायरल, इस चीज को देख भड़क उठे फैंस

नई दिल्ली : सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जादू चलाने वालीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. हाल में ही सारा ने फैशन शो में शिरकत की थी. जहां उन्होंने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा था. लेकिन इनके लोगों को उनका अंदाज ज्यादा पसंद नहीं आया, तभी तो वीडियो सामने आते ही उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

रैंप पर सारा का जलवा

FDCI इंडिया काउचर वीक (FDCI India Couture Week 2022) में सारा अली खान ने शिरकत की थी. फैशन शो में सारा ने पॉपुलर फैशन जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए रैंप की थी. ब्‍लू कलर के आउटफिट में ऐक्ट्रेस बेहद खूससूरत लग रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Falguni Shane Peacock India (@falgunishanepeacockindia)

अपने सिग्‍नेचर स्‍टाइल में ‘नमस्‍ते’ कर तो उन्‍होंने पूरी महफिल को अपना दीवाना बना लिया.

ब्लू लहंगे में दिखीं सारा

रैंप वॉक के दौरान सारा पूरे आत्मविश्वास में नजर आईं. ब्‍लू लहंगे में वह इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि हर किसी की नजरें उन पर टिकी रह गईं. एक्ट्रेस ने गिल्टरी ब्लू लंहगा, डीप नेर ब्लाउड और काफी स्टाइलिश तरीके से चुन्नी को कैरी किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अपने इस लुक को सारा ने न्यूड मेकअप, खूबसूरत हैवी बड़ी सी रिंग और ओपन लाइट वेव हेयर स्टाइल के साथ पूरा किया था. एक्ट्रेस के इस नबाबी अंदाज का हर कोई मुरीद हो गया है.

ट्रोल कर रहे लोग

जहां इस ब्‍लू आउटफिट में सारा की खूबसूरती की हर कोई चर्चा कर रहा है, वहीं वह अपनी वॉक और एक्‍सप्रेशन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर कुछ लोग भद्दे कमेंट कर रहे हैं. सारा के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- 'ओवरएक्टिंग की दुकान', तो दूसरे ने कहा, 'इतने सीरियस क्यों हो', वहीं, एक अन्य ने कहा-'पहली बार रैंप वॉक कर रही हैं क्या?'

ये भी पढ़ें- अपने लवर बॉय के साथ यहां बर्थ डे मनाने पहुंची कियारा आडवाणी, सेलिब्रेशन के फोटोज हुए वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़