अपने लवर बॉय के साथ यहां बर्थ डे मनाने पहुंची कियारा आडवाणी, सेलिब्रेशन के फोटोज हुए वायरल

बॉलीवुड के लव वर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra, Kiara Advani) दुबई में मस्ती करते हुए स्पॉट हुए हैं. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 10:32 AM IST
  • दुबई में बर्थ डे मनाने पहुंची कियारा आडवाणी
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा संग मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस
अपने लवर बॉय के साथ यहां बर्थ डे मनाने पहुंची  कियारा आडवाणी, सेलिब्रेशन के फोटोज हुए वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज अपना 30वां बर्थ डे मना रही हैं. इस खास दिन को और खास बनाने वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दुबई गई हैं. कियारा लगातार बैक टू बैक हिट फिल्में दे रही हैं. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जितना खुलकर बात करती हैं उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को छुपाती हुई दिखती हैं. कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. जहां दोनों ने अपने रिलेशनशिप की खबरों को अफवाह नहीं बताया है, तो वहीं इस रिश्ते को लेकर हां भी नहीं कहा है.

दुबई में फैन ने कपल को किया स्पॉट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SidKiara (@siara_vogue)

 

कियारा और सिद्धार्थ की उनके फैंस के साथ पोज देते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी बनी हुई हैं. हालांकि दोनों ही किसी फोटो में साथ में नजर नहीं आ रहे हैं. मगर फैंस और लोकेशन को देखकर आप पता लगा सकते हैं कि वह साथ में दुबई टूर पर निकले हैं.

एक ही लोकेशन की तस्वीर आई सामने

सोशल मीडिया पर एक फैन ने कियारा और सिद्धार्थ के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों का बैकग्राउंड एक ही है. वहीं फोटो में दोनों के साथ फैन भी एक ही है. फोटो में जहां कियारा ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ कैजुअल लुक डेनिम शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SidKiara (@siara_vogue)

 

अनन्या पांडे ने कंफर्म किया रिश्ता

हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अनन्या पांडे नजर आई थीं. जहां उन्होंने कियारा और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया था. करण ने कियारा के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में अनन्या से पूछा तो उन्होंने सिद्धार्थ और उनके गाने का नाम लेते हुए कहा- 'उनकी रातां काफी लंबियां हैं.' जिसके बाद करण पूछते हैं उनका 'रांझा' कौन है. इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- 'वेक अप सिड.'

ये भी पढ़ें- रवि किशन पर टाइटल चोरी का इल्जाम, एक्टर ने बताई बड़ी वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़