Vicky Kaushal के साथ Sara Ali Khan पहुंची शिव मंदिर, ट्रोलर्स ने परवरिश पर उठा दिए सवाल

Sara Ali Khan: सारा अली खान और विक्की कौशल ने अपनी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के रिलीज से पहले भगवान शिव का आशीर्वाद लिया. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 31, 2023, 11:23 AM IST
  • शिव मंदिर पहुंची सारा अली खान
  • सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल
Vicky Kaushal के साथ Sara Ali Khan पहुंची शिव मंदिर, ट्रोलर्स ने परवरिश पर उठा दिए सवाल

नई दिल्ली:Sara Ali Khan: सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी नई फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. दोनों ना सिर्फ हर शहर में जा रहे हैं बल्कि मंदिरों में भगवान का आशीर्वाद भी ले रहे हैं. हाल में ही सारा और विक्की लखनऊ के एक शिव मंदिर में दर्शनों के लिए पहुंचे, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर की और अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

पूजा करने ट्रोल हुईं सारा

सारा और विक्की की नई फिल्म 2 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की प्रमोशन के लिए सारा और विक्की लखनऊ में शिव मंदिर पहुंचे थे. जहां सारा व्हाइट सूट सलवार में काफी खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं विक्की ब्राउन शर्ट और ब्लू पैंट में नजर आए. दोनों ही एक्टर्स ने दर्शन कर भगवान का आशीर्वाद लिया. सारा अपनी तस्वीरों इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा – ‘जय भोलेनाथ’. 

यूजर्स ने किया ट्रोल

तस्वीर सामने आते ही मुस्लिम यूजर्स ने सारा को जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने सारा पर तंज कसते हुए लिखा – 'आपकी परवरिश ठीक नहीं हुई है शायद इसलिए ही आप मंदिर में हाथ जोड़कर बैठी हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं एक ने एक कदम आगे बढ़ते हुए कमेंट किया कि. 'आपके पिता एक मुस्लिम हैं और मंदिर में पूजा कर रही हैं. शर्म आती है काश आपकी अच्छी परवरिश हुई होती.' 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि सारा अली खान और विक्की की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को रिलीज होने वाली है. इस फैमिली ड्रामा फिल्म को एक कपल की लव रिलेशन और डिवोर्स के इर्द गिर्द बुना गया है. फिल्म में सारा सौम्या और विक्की कपिल का किरदार निभाते दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- KK Death Anniversary: सिंगर बनने से ये काम करते थे केके, इस एक गाने ने बना दिया था म्यूजिक वर्ल्ड का सुपरस्टार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़