सुशांत सिंह राजपूत को याद कर छलके सारा अली खान के आंसू, भावुक होकर किए ये खुलासे

सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से की. इस दौरान दोनों ने कई खूबसूरत यादें भी इकट्ठा की. अब एक्टर ने नम आंखों से एक बार फिर सुशांत को याद किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 22, 2024, 12:32 PM IST
    • सारा को फिर से याद आए सुशांत
    • सारा ने नम आंखों ने ताजा की यादें
सुशांत सिंह राजपूत को याद कर छलके सारा अली खान के आंसू, भावुक होकर किए ये खुलासे

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सारा अली खान अपने करियर में इस समय नई ऊंचाइयों को छू रही हैं. उन्होंने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती दिखी थीं. इस दौरान दोनों के अफेयर्स की भी खूब खबरें उड़ी, लेकिन सारा या सुशांत ने हमेशा एक दूसरे को सिर्फ दोस्त कहा. वहीं, एक्टर के निधन के बाद सारा अक्सर सुशांत को याद करती दिखती हैं. हाल ही में उन्होंने फिर दिवंगत अभिनेता के साथ अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है. ऐसे में वह काफी भावुक भी होती नजर आईं.

सारा ने सुनाया वाकया

हाल में एक इंटरव्यू में सारा से पूछा गया कि 'केदारनाथ' के सेट से सुशांत के साथ उनकी कौन सी फेवरेट याद है. इस पर सारा ने कहा है कि ऐसी बहुत सारी यादें हैं. उन्होंने एक वाकया का जिक्र करते हुए कहा, 'शूटिंग के दौरान एक बार डायरेक्टर गट्टू सर (अभिषेक कपूर) बहुत जल्दी में थे और मुझे एक लाइन समझ ही नहीं आ रही थी. सुशांत पहले भी गट्टू सर के साथ काम कर चुके थे. ऐसे में मैंने उनसे कहा कि क्या आप ये मुझे करके दिखाओगे. सुशांत ने मुझे जैसे वो लाइन मैंने कैमरा पर जाकर उन्हीं की नकल कर दी.'

सुशांत के नाम

सारा ने नम आंखों से आगे कहा, 'आज अक्सर मेरी हिन्दी की तारीफ करते हैं, लेकिन इसमें बहुत कुछ सुशांत का है. 'केदारनाथ' के लिए मुझे सभी का बहुत प्यार मिला, लेकिन वो केवल सुशांत का है. मैं उनसे जुड़ी आपको कोई एक याद बता ही नहीं सकती.'

2020 में हो गया सुशांत का निधन

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत और सारा 2018 में 'केदारनाथ' में नजर आए थे. इसके बाद 2020 में एक्टर ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट में पाया गया था. शुरुआत में इसे आत्महत्या कहा गया, लेकिन अब भी इस मामले पर जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने किया अनु कपूर पर पलटवार, बोलीं- 'सफल महिलाओं से होती है नफरत'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़