ब्लैक लहंगे में कहर ढा रही हैं सारा अली खान, दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं और बेहद हसनी लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2021, 11:38 AM IST
  • सारा ब्लैक लहंगे में दिखीं बेहद सुंदर
  • एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तसवीरें
ब्लैक लहंगे में कहर ढा रही हैं सारा अली खान, दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकिमंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग और खास पहचान हासिल कर ली है. सारा हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियों में आईं सारा 

अब सारा फिल्म रिलीज होने से पहले ही अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक और गोल्डन कलर के खूबसूरत से लहंगे में नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं. सारा की अदाओं ने एक बार फिर से सभी को मदहोश कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- क्या पवनदीप-अरुणिता ने गुपचुप रचा ली शादी? सामने आई तस्वीर

एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने एक साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में दिलकश पोज देती दिख रही हैं. लाइट मेकअप, ईयर रिंग्स और ओपन हेयर के साथ सारा ने अपने लुक को और ग्लैमरस बनाया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'तुम जितना चमकोगे, उतना ही तुम मेरे होते चले जाओगे.' 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सारा की अदाओं पर फैंस दिल हार बैठे हैं. फैंस के अलावा तमाम यूजर्स इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं, वहीं कमेंट्स का सिलसिला लगातार जारी है. गौरतलब है कि सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) को भी लीड रोल में देखा जा रहा है.

कुछ वक्त पहले ही इसका मजेदार ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. इसके बाद से ही फिल्म के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. ये फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande Birthday: विक्की जैन ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूजे की आंखों में खोए आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़