सारा अली खान बढ़ा रही है फैंस की धड़कनें, नियॉन कलर में दिखाया अलग अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा लगातार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीर व फोटो शेयर करती रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2021, 04:02 PM IST
  • सारा अली खान जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर
  • सोशल मीडिया पर छाई सारा अली की फोटो
सारा अली खान बढ़ा रही है फैंस की धड़कनें, नियॉन कलर में दिखाया अलग अंदाज

मुंबई: सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा लगातार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीर व फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सारा  (Sara Ali Khan childhood photos) ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए अपनी फोटो साझा की है जिसमें वह महज 5-6 साल की लग रही हैं. सारा इस फोटो में अपने सभी क्लास  के बच्चों के साथ बैठी हुई हैं और बच्चों के पीछे उनके स्कूल के टीचर खड़े नजर आ रहे हैं. सारा तस्वीर में काफी क्यूट सी नजर आ रही हैं और फैंस इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं सारा इन दिनों अपने नए एड को लेकर भी काफी चर्चा में है. एड शूट में सारा का लुक काफी कुल नजर आ रहा है. फैंस सारा के इस गैटअप को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बता दें कि सारा अली खान अपने फिल्मों के अलावा एक बार फिर ड्रग्स एंगल को लेकर चर्चा में है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने कबूलनामें में सारा अली खान पर गंभीर आरोप लगाया है जिसमें उन्होंने कहा है कि सारा और वह मिलकर गांजा का सिगरेट बनाती थीं.

वर्कफ्रंट
वहीं एक्ट्रेस की वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा (Sara Ali Khan upcoming films) की पिछली रिलीज फिल्म कुली नंबर 1 थी जिसे दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया. वहीं उनकी आगामी फिल्मों की बात करें तो वह अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं. अतरंगी रे में सारा के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) दिखेंगे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़