फोटोशूट के लिए सारा अली खान ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहती हैं. हालांकि, इस बार वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 03:34 PM IST
  • फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं सारा अली खान
  • सारा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं
फोटोशूट के लिए सारा अली खान ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने स्टारकिड होते हुए भी सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना ली है. आज लोग सारा को सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी के अलावा केवल उनके नाम से भी जानते हैं. ऐसे में सारा को लगातार फिल्मों के कई ऑफर्स मिल रहे हैं. अभिनेत्री ने अपने अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीत ही लिया है. साथ ही फैंस उनके चुलबुल अंदाज के भी दीवाने हैं. हालांकि इन दिनों वह अपने बोल्ड लुक्स से लोगों के होश उड़ा रही हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सारा 

वहीं, सारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. इस बार सारा ने फैंस के साथ अपना बेहद बोल्ड और सिजलिंग लुक शेयर किया है. 

सारा ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में सारा को येलो कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग हाई हील्स पेयर किए हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए सारा ने स्मोकी मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को कर्ल कर ओपन ही रखा ही है. 

फैंस को काफी पसंद आ रहा है एक्ट्रेस का लुक

तस्वीरों में सारा कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बेबाक पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस लुक में सारा इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

उनका ये बोल्ड लुक किसी को भी मदहोश कर सकता है. उनके चाहने वाले सारा की इन अदाओं पर मर मिटने के लिए तैयार हैं. लोगों ने इस पर जमकर कमेंट भी करना शुरू कर दिया है. 

इस फिल्म में दिखेंगी सारा अली खान

सारा के करियर की बात करें तो पिछली बार उन्हें अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था. फिलहाल वह लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर कपिल पंडित ने की थी रेकी, सलमान खान को निशाना बनाने का था इरादा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़