एयरलाइंस पर बुरी तरह भड़के सतीश कौशिक, फ्लाइट में किया गया ऐसा बर्ताव

सतीश कौशिक को हाल ही में एयरलाइंस के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. अब उन्होंने एयरलाइंस पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2022, 09:18 PM IST
  • सतीश कौशिक का ट्वीट काफी चर्चा में हैं
  • एक्टर को अपनी यात्रा में काफी परेशानी हुई
एयरलाइंस पर बुरी तरह भड़के सतीश कौशिक, फ्लाइट में किया गया ऐसा बर्ताव

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) अब तक अपनी फिल्मों के कारण ही काफी चर्चा में रहे हैं. हालांकि, इस बार सतीश कौशिश को लेकर एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. उन्होंने हाल ही में एक एयरलाइन्स फ्लाइट जर्नी में अपनी एक परेशान करने वाली घटना का खुलासा किया है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में अपना गुस्सा निकाला है, जो अब तेजी से वायरल होने लगी है.

सतीश कौशिक ने ट्वीट में निकाला गुस्सा

सतीश कौशिक ने अपने इस ट्वीट में गो फर्स्ट एयरवेज पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने साथ ही बताया कि उनके साथ फ्लाइट में दुर्व्यवहार किया गया है. डायरेक्टर ने लिखा कि गो फर्स्ट एयरवेज ने पैसेंजर्स से पैसा निकालने का एक अलग ही तरीका ढूंढ लिया है.

सतीश ने लिखा, 'मेरे ऑफिस से 2 सीट (सतीश कौशिक/ अजय राय) फर्स्ट रो की मिडिल सीट सहित 25 हजार रुपये में बुक की थी. हालांकि, इन लोगों ने सीट भी जुबीन नाम के एक पैसेंजर को बेच दी, जबकि मेरे ऑफिस से इसकी पेमेंट भी पहले ही कर दी गई थी.'

एयरलाइंस ने संपर्क कर रही है सतीश की टीम

अब सतीश ने एयरलाइन्स के बुरे बर्ताव पर सवाल उठाते हुए लिखा, 'क्या उन्होंने यह सब सही किया? क्या एक पैसेंजर को परेशान कर दूसरे से ज्यादा पैसे कमाने का ये तरीका ठीक है? ' दिग्गज एक्टर ने यह भी बताया कि उनकी टीम लगातार एयरलाइंस से इस मामले में रिफंडिंग के लिए संपर्क कर रही है, लेकिन उनकी ओर से कोई भी सही रिस्पॉन्स नहीं दे रहा है.

एयरलाइंस ने रिफंड करने से किया इंकार

सतीश कौशिक कहते हैं कि एयरलाइन्स ने साफतौर पर बुक की गई सीट के पैसे रिफंड करने से इंकार कर दिया है. सतीश ने कहा कि उनका ये पोस्ट पैसे वापस लेने के लिए बारे में नहीं है, बल्कि यहां मुद्दा उनकी बात न सुने जाने का है. उन्होंने कहा कि ऐसा होने पर वो फ्लाइट भी रोक सकते थे, लेकिन उन्होंने बाकी यात्रियों की परेशानी देखते हुए ऐसा कुछ भी नहीं किया.

वायरल हुआ सतीश कौशिक का पोस्ट

अब सोशल मीडिया पर सतीश कौशिक का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं. कई लोगों ने खुलकर सतीश कौशिक को सपोर्ट किया है. बता दें कि सतीश को इंडस्ट्री में उनके सीधे और सरल स्वभाव के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- Prithviraj: भारी विरोध के बाद मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, बदला जाएगा अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' का नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़