Chaleya Song: 'चलेया' में दिखा शाहरुख और नयनतारा का रोमांस, केमिस्ट्री से जीता दिल

Chaleya Song Out: शाहरुख खान कि अपकमिंग फिल्म जवान का नया गाना रिलीज हो गया है. नए सॉन्ग 'चलेया' में नयनतारा और शाहरुख खान की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2023, 06:33 PM IST
  • 'चालेया' में शाहरुख और नयनतारा का इश्‍क
  • जवान फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज
Chaleya Song: 'चलेया' में दिखा शाहरुख और नयनतारा का रोमांस, केमिस्ट्री से जीता दिल

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का नया गाना रिलीज हो गया है.   'चलेया'  सॉन्ग में नयनतारा और शाहरुख खान की जबरदस्त केमिस्ट्री देखे को मिल रही है. नयनतारा सॉन्ग में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अरिजीत की आवाज में ये गाना लोगों का दिल जीत रहा है. 

गाना हुआ रिलीज 

शाहरुख खान की आगामी फिल्‍म 'जवान' का नया गाना 'चलेया' रिलीज किया गया है. यह गाना सुपरस्टार शाहरुख खान और नयनतारा पर फिल्माया गया है. इस रोमांटिक ट्रैक में दोनों कलाकारों की बेहतर केमिस्‍ट्री देखने को मिल रही है.

दिखी कमाल की केमिस्ट्री 
संगीत उस्ताद अनिरुद्ध के गीत 'चलेया' में अरिजीत सिंह और शिल्पा राव की दिल छू लेने वाली आवाज है. यह गाना शाहरुख खान और अरिजीत सिंह के जादू को वापस लाता है, जिसने हमें कुछ सबसे रोमांटिक और भावपूर्ण नंबर दिए हैं. पहली बार एक साथ जोड़ी बनाकर, शाहरुख खान और नयनतारा स्क्रीन पर जोशभर रहे हैं.

जवान 7 सितंबर को होगी रिलीज 
फराह खान ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है. इस गाने में फराह ने अपना सिग्नेचर स्टाइल दिया है. इस गाने के बोल गीतकार कुमार ने लिखे हैं.
फिल्म 'जवान' 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss Ott 2: फिनाले से पहले बिगड़ी अभिषेक मल्हान की तबीयत, जानें हेल्थ अपडेट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़