शाहरुख खान के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, जानिए क्यों हिरासत में लिए गए कुछ लोग

शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'जवान' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म की रिलीज से पहले ही खबर आई है कि उनके घर के बाहर भारी पुलिस के साथ सुरक्षा बढ़ा दी गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 26, 2023, 07:35 PM IST
  • शाहरुख खान के घर बढ़ाई सुरक्षा
  • पुलिस ने लिए हिरासत में लिए लोग
शाहरुख खान के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, जानिए क्यों हिरासत में लिए गए कुछ लोग

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'जवान' के साथ एक बार फिर पर्दे पर उतरने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. इसी बीच अब खबर आई है कि शाहरुख के घर मन्नत के बाहर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है. शनिवार को उनके घर के बाहर काफी पुलिसकर्मी नजर आए. कहा जा रहा है कि पुलिस ने कुछ लोगों को अरेस्ट भी किया है.

अलर्ट हो गई पुलिस

शाहरुख खान के घर के बाहर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके घर के बाहर कई पुलिसकर्मी तैनात दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, कहा जा रहा कि शाहरुख पर एक संगठन ने ऑनलाइन जुए को बढ़ावा देने वाले ऐप का ऐड करने का आरोप लगाया है. ऐसे में उन्होंने ऐलान किया है कि वह एक्टर के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे. इसकी खबर मिलते ही मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई.

पुलिस ने हिरासत में लिए प्रदर्शनकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संगठन के लोग शाहरुख के घर के बाहर प्रोटेस्ट करने के लिए पहुंचे तो उन्हें पहले ही वहां पुलिस तैनात दिखी. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को आंदोलन करने से रोक लिया. इसके अलावा कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया है.

इस कारण शाहरुख से नाराज है संगठन

दूसरी ओर संगठन का कहना है कि जुए को बढ़ावा देने वाले ऐप्स फसे कई मशहूर फिल्मी एक्टर और एक्ट्रेसेस जुड़े हुए हैं. इस तरह के ऐप्स समाज को दिशा भूलाने का काम करते हैं. हालांकि, फिलहाल शाहरुख के घर के बाहर हालात पर काबू पा लिया गया है, लेकिन सुरक्षा के लिहाज से फिलहाल पुलिस तैनात है.

7 सितंबर को रिलीज होगी 'जवान'

गौरतलब है कि एटली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में किंग खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, गिरिजा ओक, रिद्धि डोगरा, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी,  सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की 'जवान' रचेगी इतिहास, मेकर्स खेलने जा रहे हैं ये बड़ा दांव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़