Pathaan Controversy: दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में प्रकाश राज ने कही तीखी बात, बोले- 'जब भगवा पहनने वाले करते हैं बच्चियों का रेप...'

Pathaan Controversy: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर तरह इसकी निंदा की जा रही है. हालांकि, अब गाने के सपोर्ट में प्रकाश राज उतर आए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 09:23 PM IST
  • गाने के सपोर्ट में आए प्रकाश राज
  • ट्रोलर्स को लगाई जोरदार फटकार
Pathaan Controversy: दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में प्रकाश राज ने कही तीखी बात, बोले- 'जब भगवा पहनने वाले करते हैं बच्चियों का रेप...'

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर लंबे वक्त से चर्चा बनी हुई है. हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Song Controversy) रिलीज किया गया है. इसके बाद से फिल्म और गाने पर विवाद शुरू हो गया है. सोशल मीडिया से लेकर देशभर के कई हिस्सों फिल्म को लेकर विरोध देखने को मिल रहा है. इसी बीच अब एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने तीखे स्वर में फिल्म और दीपिका का सपोर्ट किया है.

प्रकाश राज ने इस लगाई ट्रोलर्स को फटकार

प्रकाश अपनी किसी भी बात को बेबाकी से दुनिया के सामने रखते हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपने ट्वीट्स में दीपिका के इस गाने को ट्रोल करने वालों की जोरदार फटकार लगाई है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'घृणित... हमें कब तक इन्हें बर्दाश्त करते रहना चाहिए.. कलर ब्लाइंड.'

प्रकाश राज ने उठाया बलात्कारियों का मुद्दा

प्रकाश ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, '#Besharam BIGOTS... तो ये ठीक है जब भगवाधारी लोग बलात्कारियों के गले में माला पहनाते हैं.. अभद्र भाषण देते हैं, दलाल विधायक, भगवाधारी स्वामीजी नाबालिकों का रेप करते हैं, लेकिन फिल्म में एक पोशाक नहीं हो सकती. इंदौर में प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख खान के पुतले फूंक दिएं. उनकी मांग है पठान पर प्रतिबंध लगाया जाए.'

अयोध्या के महंत ने निकाली 'बेशर्म रंग' पर भड़ास

गौरतलब है कि 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' पर भड़कने वालों में कई बड़े नाम भी जुड़ते दिख रहे हैं. हाल ही में अयोध्या के महंत राजू दास ने कहा है कि बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक बना रहा है. उन्होंने जिन थिएटर्स में 'पठान' दिखाई जाए उन्हें फूंक दो. महंत भगवा रंग को लेकर भी काफी आहत हैं.

नरोत्तम मिश्रा भी हुए 'बेशर्म रंग' पर नाराज

दूसरी ओर मध्य प्रदेश होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने भी दीपिका के कुछ सीन्स को बदलने के लिए चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि 'पठान' में कई खामियां है जो कि जहरीली मानसिकता पर आधारित है. साथ ही उन्होंने कहा, 'बेशर्म रंग' लाइन और भगवा रंग के कपड़ों को बदलने की जरूरत है, वर्ना हमें फैसला लेना होगा कि फिल्म मध्य प्रदेश में रिलीज होगी या नहीं.

25 जनवरी को रिलीज होगी 'पठान'

गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'पठान' अगले साल यानी 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म में दीपिका और शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए शाहरुख करीब 4 साल बाद एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Boycott Pathaan: 'जिस थिएटर में भी लगे फिल्म, उसे फूंक दो', 'पठान' को लेकर ये क्या बोल गए महंत राजू दास!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़