शाहिद कपूर का दिखेगा फिर अनोखा अवतार, देश के सैनिकों को समर्पित होगी नई कहानी

शाहिद कपूर इन दिनों एक के बाद एक अपने नए प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रहे हैं. अब एक बार फिर से वह अपनी अगली फिल्म 'बुल' को लेकर चर्चा में आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2021, 03:52 PM IST
  • शाहिद कपूर 'बुल' में दिखाई देंगे
  • शाहिद पैराट्रूपर के रूप में दिखेंगे
शाहिद कपूर का दिखेगा फिर अनोखा अवतार, देश के सैनिकों को समर्पित होगी नई कहानी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों एक के बाद एक अपने नए प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रहे हैं. अब एक बार फिर से वह अपनी अगली फिल्म 'बुल' को लेकर चर्चा में आ गए हैं. यह हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म होगी. आदित्य निंबालकर के निर्देशन में बन रही यह पहली फिल्म है, जिन्होंने फिल्म निमार्ता विशाल भारद्वाज के साथ बड़े पैमाने पर काम किया है.

पैराट्रूपर की भूमिका में दिखेंगे शाहिद

अपनी इस फिल्म को लेकर शाहिद ने कहा कि 'बुल' ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित एक पूर्ण विकसित एक्शन फिल्म है. यह एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभाने का सौभाग्य है जो अपने लड़कों को एक ऐतिहासिक और निस्वार्थ मिशन पर ले जाता है. एक पैराट्रूपर की भूमिका निभाने का अवसर उत्साहजनक और वास्तव में एक सम्मान है.

वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होगी फिल्म

1980 के दशक पर आधारित यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है. प्रमुख फोटोग्राफी 2022 में शुरू होने की उम्मीद है. निमार्ता भूषण कुमार 'बुल' के लिए निमार्ता अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ सहयोग करेंगे. टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा, "हम 'कबीर सिंह' के बाद शाहिद के साथ अपने दूसरे सहयोग के साथ दर्शकों को एक्शन से भरपूर मनोरंजन देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं."

सैनिकों को समर्पित की जाएगी फिल्म

गिल्टी बाय एसोसिएशन के पार्टनर अमर बुटाला का कहना है, "हम इस फिल्म को हमारे सैनिकों को समर्पित करते हैं जो इस महान देश की संप्रभुता की रक्षा के लिए अकल्पनीय उथल-पुथल से बहादुरी से गुजरते हैं. फिल्म में शाहिद एक रोमांचक अवतार में दिखाई देंगे." गिल्टी बाय एसोसिएशन की पार्टनर गरिमा मेहता ने कहा कि एक ऐसी कहानी बताने में सक्षम होना सम्मान की बात है जो सैनिकों का जश्न मनाती है. इस फिल्म का विषय पूरे भारत के दर्शकों के साथ गूंजेगा.

2022 में शुरू हो सकती है शूटिंग

शाहिद कपूर अभिनीत 'बुल' को गिल्टी बाय एसोसिएशन प्रोडक्शन ने प्रस्तुत किया, जिसमें असीम अरोड़ा और परवेज शेख की कहानी और पटकथा है. फिल्म आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित है. 2022 तक इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी.

ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने क्यों मुंडवाया सिर? ऐसा हाल देख फैंस को लगा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़