शाहिद कपूर की पत्नी ने दिखाया ब्रालेट लुक, सिजलिंग अदाओं का चलाया जादू

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भी अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से मीरा का सिजलिंग अंदाज दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 04:50 PM IST
  • मीरा राजपूत स्टाइलिश लुक में दिखीं
  • मीरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
शाहिद कपूर की पत्नी ने दिखाया ब्रालेट लुक, सिजलिंग अदाओं का चलाया जादू

नई दिल्ली: बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कहे जाने वाले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) तो अपनी फिल्मों के कारण अक्सर चर्चा में रहते ही है, उनके साथ अब उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भी काफी सुर्खियां बटोरने लगी हैं. अक्सर वह अपने लुक्स की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से मीरा का स्टाइलिश अंदाज कैमरे में कैद हुआ है.

Mira Rajput ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक इंस्टाग्राम पर देखने को मिल जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

अब उन्होंने अपना नया लुक दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में मीरा नियोन ग्रीन कलर का ब्रालेट टॉप और ब्लैक लूज लोअर पहने हुए नजर आ रही हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं मीरा राजपूत

मीरा ने अपने लुक को न्यूड पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने मैसी पोनीटेल बनाई है और कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स, डायमंड रिंग और डायमंड का स्लीक ब्रेसलेट पहना है. इस लुक में मीरा ने अपना कर्वी फिगर प्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं.

मीरा की अदाओं पर फिदा हुए लोग

अब फैंस के बीच मीरा का ये स्टाइलिश लुक काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. मीरा के चाहने वालों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वैसे, अक्सर वह अपने स्टाइलिश लुक्स फैंस को दिखाती रहती हैं. फिल्मी बैकग्राउंड से न होने के बावजूद मीरा अपने लुक्स से किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं.

ये भी पढ़ें- जन्नत जुबैर ने लहंगे में बरपाया कहर, सादगी देख दिल हार बैठे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़