Bad Newz में सॉन्ग 'मेरे महबूब मेरे सनम' को किया गया रिक्रिए, शाहरुख खान के फैंस को नहीं आ रहा रास

Mere Mehboob Mere Sanam recreation: विक्की कौशल तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज के दो गाने तौबा-तौबा और जानम को लोगों का खूब प्यार मिला है. अब इसके मेकर्स ने मूवी का तीसरा सॉन्ग बीते दिन रिलीज किया, जिसे लोग सिरे से नकार रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2024, 11:41 AM IST
  • Bad Newz का नया गाना हो रहा ट्रोल
  • लोगों को पसंद नहीं आय़ा रीमेक सॉन्ग
Bad Newz में सॉन्ग 'मेरे महबूब मेरे सनम' को किया गया रिक्रिए, शाहरुख खान के फैंस को नहीं आ रहा रास

नई दिल्ली:Mere Mehboob Mere Sanam recreation: रोमांस-कॉमेडी ड्रामा फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस मूवी में विक्की कौशल तृप्ति डिमरी और एमी विर्क तीनों साथ पहली बार दिखाई देने वाले हैं. फैंस भी इन तीनों की जोड़ी को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के 2 गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है. लेकिन वहीं तीसरे गाने 'मेरे महबूब मेरे सनम' को लोग पसंद नहीं कर रहे हैं.

'मेरे महबूब मेरे सनम' रिलीज

फैंस की ये एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए मेकर्स भी अलग-अलग के पैंतरे आजमा रहे हैं. अभी तक इस मूवी के दो गाने 'तौबा तौबा' और 'जानम' रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. वहीं बीते दिन इसका तीसरा गाना 'मेरे महबूब मेरे सनम' आउट हो गया है. हालांकि, ये गाना फैंस को खास पसंद नहीं आया है.

रीमेक से न खुश हुए फैंस

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड न्यूज' का तीसरा गाना 'मेरे महबूब मेरे सनम' 14 जुलाई को रिलीज कर दिया गया था.  सॉन्ग महेश भट्ट की डायरेक्ट की गई फिल्म 'डुप्लीकेट' में था. इस गाने के ऑरिजनल वर्जन में शाहरुख खान, सोनाली बेंद्रे और जूही चावला नजर आए थे. अब फैंस को इशका रीक्रेट वर्जन जरा भी पसंद नहीं आ रहा है.

लोगों ने नाराजगी जाहिर की

फिल्म के पहले दो गाने हिट हुए है. वहीं, अब तीसरे गाने पर लोगों ने नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, दर्शकों को यह रीक्रिएट किया हुआ गाना पसंद नहीं आ रहा है.  एक यूजर ने लिखा कि इस गाने की कल्पना शाह रुख खान, जूही और सोनाली के बिना की ही नहीं जा सकती है... माफ कीजिए. दूसरे ने लिखा कि अच्छा खासा गाना खराब कर दिया.  वहीं कुछ लोगों ने इसे पसंद भी किया है. बता दें कि फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. 

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Dev Anand: देवांनद की जिस फिल्म के लिए की गई थी फ्लॉप की भविष्यवाणी, दर्शकों ने किया था सुपरहिट, ऑस्कर तक में हुई थी एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़