शहनाज गिल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने दिखाए एक से एक रंग

एक्ट्रेस शहनाज गिल के चर्चे आज पूरे देशभर में हैं. एक्ट्रेस लगातार किसी न किसी कारण खबरों में बनी हुई हैं. फिलहाल तो शहनाज अपने नए हॉट लुक्स की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2023, 09:24 PM IST
  • कैमरे के सामने इतराईं शहनाज गिल
  • शहनाज की अदाओं ने किया मदहोश
शहनाज गिल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने दिखाए एक से एक रंग

नई दिल्ली: पंजाबी की कैटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जब सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनी थीं, उस समय उन्होंने सिर्फ पंजाबी इंडस्ट्री में ही अपनी पहचान बनाई थी, हालांकि, आज शहनाज वो नाम बन चुकी हैं जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है. उन्होंने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. शहनाज की सादगी और मासूमियत को देखकर ही लोग उन पर फिदा हो जाते हैं. 

शहनाज ने दिखाई अदाएं

वैसे, इन दिनों तो शहनाज अपने लुक्स और बोल्डनेस की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. लगातार उनके कई सिजलिंग लुक्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं, जहां वह फैंस के साथ अपने लुक्स और वर्क प्रोजेक्ट्स की झलक भी शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devanshi Tuli (@devanshi.15)

इस बार शहनाज अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई अलग-अलग हॉट अवतार दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

अदाओं के दीवाने हुए लोग

इन तस्वीरों में शहनाज कहीं व्हाइट वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, तो कहीं उन्हें थाई हाई स्लिट ड्रेस में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा रहा है. अब चाहने वालों के बीच शहनाज के ये लुक्स भी काफी वायरल होने लगे हैं. कुछ ही देर में उनकी फोटोज पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी शहनाज

दूसरी ओर शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को लेकर चर्चा में हैं. शहनाज अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और खूब जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. ये फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की नातिन का खूबसूरती में नहीं कोई जवाब, लाल साड़ी में सिपलिसिटी देख हो जाएंगे दीवाने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़