'साजिद खान के सिर पर सलमान खान का हाथ', पुलिस स्टेशन के बाहर छलका शर्लिन चोपड़ा का दर्द

शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस स्टेशन के सामने रोती हुई नजर आ रही हैं. दरसअल, साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज कराने के लिए शर्लिन चोपड़ा मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन पुहंची थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 11:27 PM IST
  • मीडिया के सामने छलके शर्लिन चोपड़ा के आंसू
  • पुलिस स्टेशन के बाहर रोते हुए शर्लिन ने कही बात
'साजिद खान के सिर पर सलमान खान का हाथ', पुलिस स्टेशन के बाहर छलका शर्लिन चोपड़ा का दर्द

नई दिल्ली: सलमान खान का मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में जब से साजिद खान ने धमाकेदार एंट्री ली है, तब से ही सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ा हुआ है. साजिद पर शर्लिन यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं. 'बिग बॉस 16' में साजिद के हिस्सा लेने पर शर्लिन ने नाराजगी जताई थी. अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर #MeToo के आरोपी फिल्मकार साजिद खान के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचीं. 

शर्लिन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

दरअसल, शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस स्टेशन के सामने रोती हुई नजर आ रही हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान वह अपने जज्बात पर काबू नहीं कर पाईं. उन्होंने रोते-रोते मीडिया के सामने बताया कि 19 अक्टूबर को पुलिस में अपना शिकायती पत्र देने के बावजूद पुलिस ने ना तो अब तक उनकी कोई रपट लिखी और और ना ही उनका अब तक कोई बयान दर्ज किया गया.

शर्लिन ने कही ये बात

शर्लिन ने कहा, 'साजिद खान के सिर पर किसी और का नहीं, सलमान खान सर का हाथ है. उनके होते हुए साजिद खान का कोई बाल तक बांका नहीं कर सकता है.' उन्होंने दावा किया कि उन्हें पुलिस स्टेशन में घुमाया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उन्होंने पुलिस से गुजारिश की है कि किसी लेडी ऑफिसर के सामने उनका बयान दर्ज कराया जाए. एक्ट्रेस ने रोते हुए कहा कि घटना भले ही 2005 की हो, मगर इस घटना से उनपर क्या गुजरी है और उनपर इस घटना का जो असर हुआ है, उसे शब्दों में बयान करना उनके लिए बहुत मुश्किल है.

साजिद पर 9 महिलाओं ने लगाया यौन शोषण का आरोप 

शर्लिन ने कहा, 'मैंने असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर को कॉल किया और बोला जुहू पुलिस मेरी मदद नहीं कर रही है. पता नहीं क्या मजबूरी रही होगी, ऊपर से कोई दबाव आया होगा कि मेरा स्टेटमेंट ना लिया जाए. मैं यही सोच रही हूं कि अगर एक सेलिब्रिटी के साथ ऐसा हो सकता है तो एक आम महिला के साथ क्या कुछ नहीं होता होगा'. बता दें कि साजिद पर 9 महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिसमें शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है.

ये भी पढे़ं- हरी साड़ी में माधुरी दीक्षित ने धड़काया दिल, शोख अदाएं देख घायल हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़