शिल्पा शेट्टी ने बॉसी लुक में दिखाया स्वैग, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने फिर से अपनी स्टाइलिश बॉसी अदाएं दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. अब फैंस के बीच उनके इस लुक के काफी चर्चे हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2024, 11:16 PM IST
    • शिल्पा शेट्टी दिखीं स्टाइलिश
    • चलाया अदाओं का जादू
शिल्पा शेट्टी ने बॉसी लुक में दिखाया स्वैग, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने लंबे समय तक एक से एक हिट फिल्में दर्शकों के सामने पेश की हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि, वह लगातार खबरों में जरूर छाई हुई हैं. इसकी वजह उनके स्टाइलिश लुक्स हैं. एक्ट्रेस आज भी अपनी अदाओं से किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं. अब फिर से फैंस के बीच उनका नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

शिल्पा ने दिखाई अदाएं

लेटेस्ट फोटोशूट में शिल्पा अपना बॉसी लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए इलैक्ट्रिक ब्लू ट्राउजर और ब्लेजर कैरी किया है. इसे उन्होंने मैचिंग शेड की शर्ट और टाई से पेयरअप किया है. वहीं, एक्ट्रेस ब्लू हाई हील्स भी पहनी हैं.

स्टाइलिश लग रही हैं शिल्पा

शिल्पा ने अपने इस लुक को अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है. शिल्पा को देखकर अंदाज ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 48 साल की हो चुकी हैं और 2 बच्चों की मां हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी शिल्पा शेट्टी

दूसरी ओर शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उन्हें रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था. फिलहाल वह 'केडी' टाइटल से बनने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- मानुषी छिल्लर ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, सोशल मीडिया पर छाया पिंक लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़