डबल मास्क पहन शिल्पा शेट्टी ने किया राज कुंद्रा के साथ रोमांस, बोलीं कोरोना प्यार है

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को प्यार से निहारती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 04:11 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की रोमांटिक फोटो
  • डबल मास्क पहन शीशे के पार से पति को निहारती आईं नजर
डबल मास्क पहन शिल्पा शेट्टी ने किया राज कुंद्रा के साथ रोमांस, बोलीं कोरोना प्यार है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अभिनेत्री किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय और डांस के जरिए करोड़ों फैंस के दिलों में जगह बनाई है. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेहद इंतजार करते हैं. एक बार फिर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और लोगों को बताया कि कैसे इस महामारी से जल्द उभरने के लिए सकारात्मक रहना होगा.

ये भी पढ़ें- मल्लिका दुआ के कोरोना पॉजिटिव माता-पिता की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती

शीशे के आर-पार नजर आए शिल्पा और राज 

बीते दिनों शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया था. यह खबर उन्होंने खुद पोस्ट शेयर कर दी थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें छोड़कर पूरे परिवार को कोविड हो गया है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह दूर से राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सिर्फ निहार रही हैं. 

डबल मास्क पहन शिल्पा ने किया राज से प्यार

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें लोगों को बताया कि कैसे इस महामारी से जल्द उभरने के लिए सकारात्मक रहना होगा, क्योंकि सभी इस महामारी से बाहर निकलना चाहते हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस डबल मास्क लगाए पति राज कुंद्रा के साथ दिखाई दे रही हैं. 

ये भी पढ़ें- एक बार फिर गौहर खान को सताई पिता की याद, इंस्टा पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

कोरोना के माहौल में प्यार, कोरोना प्यार है

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कोरोना के माहौल में प्यार. कोरोना प्यार है'. इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा, 'आप सभी की विशेज और प्रार्थना के लिए धन्यवाद.' इस तस्वीर में शिल्पा और राज कुंद्रा शीशे के आर-पार हैं. मास्क लगाए शिल्पा बड़े ही प्यार से उन्हें निहार रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़