प्रेग्नेंट बीवी दीपिका का इस तरह ख्याल रख रहे हैं शोएब, देखें क्यूट वीडियो

Shoaib-Dipika Video: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल हैं. दीपिका इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. इस दौरान शोएब अपनी पत्नी का खास ध्यान रख रहे हैं. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 8, 2023, 04:50 PM IST
  • शोएब ने किचन में बनाया खाना
  • प्रेग्नेंट बीवी का खास ध्यान रख रहें
प्रेग्नेंट बीवी दीपिका का इस तरह ख्याल रख रहे हैं शोएब, देखें क्यूट वीडियो

नई दिल्ली: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल हैं. दीपिका पिछले काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. दीपिका इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. शोएब और दीपिका अपने पहले बच्चे के स्वागत करने के लिए बेताब हैं. दीपिका और शोएब के लिए रमजान का महीना बेहद खास है. इस खास मौके पर शोएब अपनी प्रेग्नेंट पत्नी का ध्यान रख रहे हैं वहीं शोएब ने किचन में खुद से इफ्तारी बनाई है. 

कर रहे हैं दीपिका की केयर 

प्रेग्नेंसी दीपिका के पैरों में सूजन है. ऐसे में वह अपनी पत्नी की मदद करने के लिए खुद इफ्तारी बनाते हैं. दीपिका पास में बैठकर एक-एक चीज उनके समझाती है. शोएब को किचन में काम करता देख मां वहां जाता है. वह हंसते हुए बोलती है कि रमजान के मौके पर कुछ नया देखने को मिला है. 

इफ्तार की पूरी तैयारी 
शोएब इफ्तार के लिए शरबत बनाते हैं. इसके साथ वह पकौड़े बनाने की भी तैयारी करते हैं. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर पति का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बहुत सीरियस टाइप की कुकिंग हो रही है. इफ्तार बनाने के बाद शोएब और दीपिका एक साथ दुआ करते हैं. इफ्तार करने के बाद दोनों डिनर करते हैं. 

शादी के 5 साल बाद बनीं मां 
दीपिका कक्कड़ शादी के लगभग 5 साल बाद मां बनने वाली हैं. दीपिका ने साल 2018 में शोएब इंब्राहिम से दूसरी शादी की थी. कपल अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बच्चे की जन्म से पहले ही स्टार ने घर के बगल में अपार्टमेंट खरीदा है. दोनों घरों को जोड़ने के लिए रेनोवेशन का काम चल रहा है. 

इसे भी पढ़ें: Karanataka Chunav: कार से बरामद हुए लाखों के चांदी के बर्तन, जानें क्या है इसका बोनी कपूर से कनेक्शन 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़