25 हजार की रेड वेलवेट बिकिनी पहन श्रद्धा कपूर ने दिखाई दिलकश अदाएं, 'घायल' हुए करोड़ों फैन

अक्सर अपने पहनावे और शानदार लुक की वजह से श्रद्धा कूपर (Shraddha Kapoor) खबरों में रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2021, 10:56 PM IST
  • बिकिनी की कीमत 25 हजार रुपये
  • हाफ जैकेट में ढाया था कहर
25 हजार की रेड वेलवेट बिकिनी पहन श्रद्धा कपूर ने दिखाई दिलकश अदाएं, 'घायल' हुए करोड़ों फैन

मुंबई: सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश अदाएं विखेरने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) चर्चाओं में हैं. इस बार उनकी महंगी वेलवेट बिकिनी सुर्खियों में है. अक्सर अपने पहनावे और शानदार लुक की वजह से श्रद्धा कूपर (Shraddha Kapoor) खबरों में रहती हैं. इस बार उनकी एक रेड कलर की वेलवेट बिकनी चर्चा में है. 

बिकिनी की कीमत 25 हजार रुपये

एक के बाद एक कई हिट फिल्में देने वाली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एक बिकनी फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटो में श्रद्धा ने रेड कलर की बिकिनी पहल रखी है. उनकी ये फोटो मालदीव की है. बिकिनी में एक्ट्रेस की सुर्ख अदाएं उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. फोटो में जितनी खूबसूरत श्रद्धा लग रही हैं, उस बिकिनी की कीमत भी उतनी ज्यादा है. बताया गया है कि ये रेड वेलवेट बिकिनी 25 हजार रुपये की है. इसकी कीमत जानकर हर कोई हैरान है. 

हाफ जैकेट में ढाया था कहर

हाल ही में एक पार्टी में श्रद्धा कपूर डबल ब्रेस्टिड ब्लेजर में नजर आईं थी. इस पहनावे पर कुछ लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया था. श्रद्धा कपूर इसकी परवाह किये बिना हमेशा कपड़ों को लेकर सुर्खियां बंटोरती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- रविचंद्रन अश्विन की वापसी के सवाल पर भड़क गये विराट कोहली

मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने लुक के लिए लेटेस्ट ट्रेंड्स में से कपड़े चुने थे. श्रद्धा का डबल ब्रेस्टिड ब्लेजर कलरब्लैक कॉम्बिनेशन में था. कैमल एंड ब्लैक कलर की इस हाफ एंड हाफ जैकेट में पावर शोल्डर्स, पीक लैपल और कट आउट डिजाइन थी. भाई की शादी के एक फंक्शन में भी श्रद्धा ने कपड़ों की वजह से सुर्खियां बंटोरी थी. 

रोहन के साथ कई बार प्रिटी ड्रेस में दिखी हैं श्रद्धा 

इससे पहले श्रद्धा को रोहन श्रेष्ठा की बर्थडे पार्टी अटेंड करते देखा गया था. इस दौरान उन्हें प्रिटी शॉर्ट ड्रेस में स्पॉट किया गया था. श्रद्धा ने ब्रिटेन बेस्ड जॉर्जियाई फैशन डिजाइनर डेविड कोमा के कलेक्शन की ग्रीन ऐंड ब्लैक कॉम्बिनेशन की मिनी ड्रेस पहनी थी. 

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने भाई प्रियांक शर्मा की शादी से जुड़े एक कार्यक्रम में शामिल होने मालदीव गई थीं. इस दौरान उनके साथ रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) भी थे. प्रीवेडिंग फंक्शन से दोनों के साथ में मस्ती करते काफी फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं. अब ऐसे में फैंस लगातार यही अटकलें लगा रहे हैं कि श्रद्धा कपूर रोहन के साथ रिलेशन में हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़