श्रद्धा कपूर का दिखा सिजलिंग अवतार, रूमर्ड बॉयफ्रेंड के लिए कराया ऐसा फोटोशूट

श्रद्धा कपूर अपनी निजी जिंदगी को लेकर कम ही चर्चा में रही हैं. लेकिन काफी समय से वह अपनी लव लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं. इसी बीच अब अपने कथित बॉयफ्रेंड के काफी ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2022, 09:04 PM IST
  • श्रद्धा कपूर का नया फोटोशूट काफी चर्चा में बना हुआ है
  • श्रद्धा ने हाल ही में रोहन वशिष्ठ के लिए फोटोशूट कराया
श्रद्धा कपूर का दिखा सिजलिंग अवतार, रूमर्ड बॉयफ्रेंड के लिए कराया ऐसा फोटोशूट

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. कम ही ऐसा हुआ है जब वह अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में आई हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी श्रद्धा कम ही एक्टिव रहती हैं. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से वह अपनी लव लाइफ के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं. श्रद्धा का नाम काफी वक्त से सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ जोड़ा जा रहा है.

श्रद्धा ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

अब श्रद्धा ने हाल ही में रोहन के लिए एक सिजलिंग फोटोशूट करवाया है. हालांकि, ये फोटोज एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की, बल्कि रोहन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohan Shrestha (@rohanshrestha)

इसमें एक्ट्रेस को पेस्टल कलर लहंगा पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने फ्लोरल एम्ब्रोयडरी वाला ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी किया है. उन्होंने यहां कानों में हैवी ईयररिंग्स पहने हैं.

फैंस को पसंद आया लुक

श्रद्धा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को मैसी लुक के साथ खुला छोड़ा है. रोहन ने श्रद्धा के इस फोटोशूट की 2 तस्वीरें पोस्ट की हैं.

अब फैंस के बीच उनका यह लुक काफी वायरल हो रहा है. श्रद्धा के चाहने वाले उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी श्रद्धा

श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह 'नागिन' और 'चालबाज इन लंदन' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. श्रद्धा के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा की बोल्डने ने उड़ाए होश, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़