श्रुति हासन के ब्लैक ड्रेस फोटो ने मचाया तहलका, ग्लैमरस अंदाज देख खुश हुए फैंस

एक्ट्रेस श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. ब्लैक ड्रेस पहने श्रुति इस फोटो में वह बेहद प्यारी लग रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2021, 02:22 PM IST
  • श्रुति हासन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल
  • तस्वीर में बेहद प्यारी लग रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस
श्रुति हासन के ब्लैक ड्रेस फोटो ने मचाया तहलका, ग्लैमरस अंदाज देख खुश हुए फैंस

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. श्रुति ने अपने अभिनय और अंदाज से करोड़ों लोगों का दिल जीता है. हाल में श्रुति ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है. 
 
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं श्रुति
श्रुति सोशल मीडिया पर काफी अधिक एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम (Instagram) समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस की फैन-फॉलोइंग संख्या लगातार बढ़ रही है. एक्ट्रेस के फैंस बेसब्री से सोशल मीडिया पोस्ट का इंतजार करते हैं. यही वजह है कि बीट-बीच में श्रुति फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. श्रुति जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, उनकी तस्वीर पर फैंस इमोजी और कमेंट के जरिए रिएक्शन देने लगते हैं. 

ब्लैक ड्रेस में क्यूट लग रही हैं श्रुति
अभिनेत्री श्रुति ने रविवार को जो तस्वीर शेयर की है, उसमें एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस पहन रखी है. इस ड्रेस में अभिनेत्री काफी क्यूट लग रही हैं. अपने खुले बालों में एक हाथ डाले श्रुति का अंदाज उनके फैंस को भा रहा है. इसके अलावा, श्रुति के चेहरे मुस्कान भी देखने के ही लायक है. 

ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधीं दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन ननद सिम्मी, ब्वॉयफ्रेंड संग किया निकाह

श्रुति ने महज 4 साल से की करियर की शुरुआत

अभिनेत्री श्रुति ने महज 4 साल की उम्र से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. वर्तमान में 35 साल की श्रुति हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम करती हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

अब बात श्रुति के वर्क फ्रंट की करते हैं 
श्रुति के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से वह प्रभास (Prabhas) की 'सालार' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म को 14 अप्रैल, 2022 में रिलीज किया जाने वाला है. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- गोविंदा ने करवा चौथ पर पत्नी को दिया ऐसा तोहफा, सोशल मीडिया पर होने लगे चर्चे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़