शादी के बंधन में बंधीं दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन ननद सिम्मी, ब्वॉयफ्रेंड संग किया निकाह

'ये है मोहबब्तें' (Yeh Hain Mohabbatein) फेम शिरीन मिर्जा (Shireen Mirza) शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने बीते दिन (23 अक्टूबर) अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड हसन सरताज (Hasan Sartaj) के साथ निकाह किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2021, 03:29 PM IST
  • दिव्यांका की ऑनस्क्रीन ननद सिम्मी ने लिए सात फेरे
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें और वीडियोज
शादी के बंधन में बंधीं दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन ननद सिम्मी, ब्वॉयफ्रेंड संग किया निकाह

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'ये है मोहबब्तें' (Yeh Hain Mohabbatein) फेम शिरीन मिर्जा (Shireen Mirza) शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने बीते दिन (23 अक्टूबर) अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड हसन सरताज (Hasan Sartaj) के साथ निकाह किया. इस जोड़े ने शनिवार को पारंपरिक निकाह किया. शादी समारोह में दोस्तों और परिवार के साथ उनका पूरा ऑनस्क्रीन परिवार भी जयपुर पहुंचा. शादी में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, अली गोनी और कृष्णा मुखर्जी भी शामिल हुईं. 

शिरीन ने ब्वॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे 

शो में सिम्मी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन ने आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड हसन सरताज संग शादी कर ली है. अब सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. इस खास दिन पर शिरीन दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आईं. कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शिरीन और हसन की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियों फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें वह दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Happy B'day Mallika: शादी और बच्चे को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहीं मल्लिका, देखें एक्ट्रेस की ग्लैमरस फोटोज

शादी में बेहद खूबसूरत दिखीं शिरीन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@jasly_worlddddd)

शिरीन ने अपनी शादी में लाल रंग का जोड़ा पहना था. ट्रेडिशनल लाल रंग के लहंगे में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को स्टनिंग गोल्ड ज्वैलरी के साथ पूरा किया. वहीं हरस सरतार ने भी ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने सफेद रंग की पगड़ी पहनी थी. वहीं, अली गोनी ने शिरीन को दुपट्टा डालते हुए नजर आ रहे हैं.

वेलेंटाइन डे पर ऑफिशियल किया था रिश्ता 

बता दें कि शादी से एक दिन पहले मेहंदी, हल्दी और संगीत का फंक्शन था, जिसमें एक्ट्रेस के साथ दिव्यांका, कृष्णा और अली ने भी जमकर एन्जॉय किया. मालूम हो कि शिरीन पिछले एक साल से बिजनेसमैन हसन को डेट कर रही थीं. इसी साल वेलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने हसन संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस छोड़ ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं आमना शरीफ, पिंक साड़ी में जीता फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़