श्वेता ने मां जया बच्चन को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बचपन में होती थी थप्पड़ की बरसात

Shweta Bachchan: नव्या के पॉडकास्ट (Navya Nanda Podcasts) में श्वेता ने अपने बचपन से जुड़े कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया है कि बचपन में उन्हें मां जया काफी मारती थी. वहीं अभिषेक को कम मार पड़ती थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 06:32 PM IST
  • श्वेता बच्चन को बचपन में पीटती थीं जया
  • श्वेता बच्चन ने किया चौंकाने वाले खुलासे
श्वेता ने मां जया बच्चन को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बचपन में होती थी थप्पड़ की बरसात

नई दिल्ली: Shweta Bachchan: मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने पॉडकास्ट शो 'व्हॉट द हेल नव्या (What The Hell Navya) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस शो में उनका साथ श्वेता बच्चन और जया बच्चन ने दिया है. इस शो में बातचीत के दौरान श्वेता बच्चन के बचपन को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. जिन्हें सुन आपको भी हैरानी होगी. शो में बताया है कि श्वेता का बचपन कैसा बिता है. बचपन में मां जया से श्वेता बच्चन को काफी मार पड़ती थी. 

श्वेता को पड़ी थी बहुत मार 
नव्या के पॉडकास्ट शो में श्वेता ने अपने बचपन के कई खुलासे किए है. उन्होंने बताया है कि जब वह बच्ची थीं तो उन्हें मां से काफी मार पड़ती थी. इस पर जया बच्चन ने भी सहमति जताई है.  श्वेता ने शो में आगे कहा कि अभिषेक को कम मार पड़ती थी. उन्होंने आगे बताया कि जया उन्हें कई चीजों में बिजी रखती थी जैसे भरतनाट्यम, हिंदी क्लासिकल म्यूजिक, स्विमिंग और पियानों. लेकिन इसके बाद भी उन्हें सबसे ज्यादा मार पड़ती थी.

 श्वेता ने बताया है कि एक बार मारते हुए रोलर तक टूट गया था. जिसके बाद जया ने कहा कि पहले बच्चे को हमेशा रफ बिहेवियर झेलना पड़ता है. जया ने आगे बताया कि बचपन में उनकी भी पिटाई होती थी जबकि बाकि बहनों की नहीं हुई. 

जया ने बताई इसकी वजह 
नव्या ने जया बच्चन से पुछा कि आप श्वेता को क्यों मारती थी? इसका जवाब देते हुए श्वेता ने कहा कि वह काफी परेशान करती थीं और काफी जिद्दी भी थी. जया ने आगे बताया कि अमिताभ बच्चन को बच्चों को मारना बिल्कुल नहीं पसंद था. 

अमिताभ बच्चन क्या सजा देते थें
श्वेता तिवारी बताती हैं कि अमिताभ बच्चन सबसे मुश्किल सजा देते थे कि उस कॉर्नर में जाकर खड़े हो जाओ. श्वेता कहती है कि मुझे वह सजा काफी पसंद थी क्योंकि मैं खड़े होकर स्टोरीज बनाती थी और खुद से बात करती थी. 

इसे भी पढ़ेंः विजय देवरकोंडा के सनग्लासेज में नजर आईं रश्मिका मंदाना! यूजर्स बोले रिश्ता कन्फर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़