विजय देवरकोंडा के सनग्लासेज में नजर आईं रश्मिका मंदाना! यूजर्स बोले रिश्ता कन्फर्म

Rashmika Mandanna: साउथ सिनेमा की टॉप स्टार्स रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. कहा जा रहा है कि दोनों इन दिनों मालदीव वेकेशन पर हैं. हालांकि रश्मिका और विजय ने अपने रिश्ते को कन्फर्म नहीं किया है  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 05:00 PM IST
  • रश्मिका मंदाना ने शेयर वेकेशन फोटो
  • विजय के सनग्लासेज में नजर आईं रश्मिका
विजय देवरकोंडा के सनग्लासेज में नजर आईं रश्मिका मंदाना! यूजर्स बोले रिश्ता कन्फर्म

नई दिल्ली: Rashmika Mandanna: साउथ सिनेमा की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर कयास लगाएं जा रहे हैं को दोनों रिलेशनशिप में हैं. वहीं इन दिनों रश्मिका वेकेशन पर गई हुई हैं एक्ट्रेस के वेकेशन के बीच अफेयर की चर्चा काफी तेज हो गई है. बता दें कि दोनों ने अभी तक अपने अफेयर को कन्फर्म नहीं किया है. मीडिया की खबरों के अनुसार रश्मिका और विजय देवरकोंडा इन दिनों मालदीव वेकेशन पर हैं. सोशल मीडिया पर उनके वेकेशन की तस्वीरें आ रही हैं. 

विजय के सनग्लासेज में दिखीं रश्मिका 

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की मालदीव में छुट्टियां बीता रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की फोटो सामने आई हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने सनग्लासेज लगाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस को कहना है कि यह सनग्लासे विजय देवरकोंडा के हैं. विजय एयरपोर्ट पर सनग्लासेज में नजर आए थे. वहीं अब रश्मिका मंदाना इन गॉगल्स में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर से बाद से ही मीडिया पर खबरें तेज हो गई  है कि रश्मिका और विजय एक साथ मालदीव में हैं. 

रश्मिका की फोटो विजय ने की क्लिक 
रश्मिका और विजय भले ही इंडिया से अलग-अलग रवाना हुए हों लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि रश्मिका और विजय एक साथ मालदीव में हैं. रश्मिका मंदाना द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अलग-अलग तस्वीर ऐसी लग रही हैं जैसे विजय ने उनकी फोटो क्लिक की हो. हालांकि रश्मिका और विजय ने अभी तक एक साथ अपनी तस्वीर शेयर नहीं की है. 

 फिल्मों में कर चुके हैं एक साथ काम 
विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अब तक दो सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. सबसे पहले फिल्म 'गीता गोविंदम' में नजर आए थे. फिर इसके बाद दोनों 'डियर कॉमरेड' में एक साथ नजर आए थे. बता दें कि रश्मिका और विजय देवरकोंडा दोनों ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी हैं. रश्मिका ने हाल ही में फिल्म गुड बाय से अपना डेब्यू किया है. विडय अनन्या पांडे के साथ फिल्म लाइगर में नजर आए थे. 

इसे भी पढ़ें:  अक्षय कुमार की 'राम सेतु' और जॉन अब्राहम की 'तारा वर्सेज बिलाल' में होगी टक्कर, एक्टर ने क्लैश पर तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़