श्वेता तिवारी की बेटी पलक के बोल्ड लुक ने उड़ाए होश, 21 की उम्र में मचाई सनसनी

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2021, 09:18 PM IST
  • पलक तिवारी ने फिर बढ़ाया पारा
  • इंटरनेट पर शेयर कीं बोल्ड तस्वीरें
श्वेता तिवारी की बेटी पलक के बोल्ड लुक ने उड़ाए होश, 21 की उम्र में मचाई सनसनी

नई दिल्ली:छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड में धमाल मचा चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं से इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है. श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी लगातार इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रही हैं. 

पलक की बोल्डनेस ने मचाया तहलका 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इन दिनों पलक अपने हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग 'बिजली-बिजली' को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच वह एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद यकीन कर पाना मुश्किल है कि वह मजह 21 साल की हैं. 

ये भी पढे़ं- सारा सामान बांध अमिताभ बच्चन के घर जाने के लिए तैयार हैं कृति सेनन! जानिए माजरा

नशीली आंखों ने किया मदहोश 

इन तस्वीरों में पलक फुल स्लीव क्रॉप टॉप और ब्लैक शॉट्स में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख रही हैं. लाइट मेकअप और ओपन कर्ली हेयर के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. उन्होंने खुले बालों के ऊपर गॉगल लगाया हुआ है और उनकी नशीली आंखें लोगों को मदहोश कर रही हैं. 

बोल्ड अवतार ने मचाई सनसनी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

एक्ट्रेस के इस बोल्ड अवतार ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. उनके इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स  एक्ट्र्रेस की फोटोज पर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, पलक अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. 

ये भी पढे़ं- आखिर किसके साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं अक्षरा सिंह? फोटो में दिखी झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़