क्या आपने देखा श्वेता तिवारी का नया मॉडर्न अंदाज? शॉर्ट ड्रेस में वायरल हुईं फोटोज

श्वेता तिवारी की स्टाइल अदाओं ने एक बार फिर से अपनी अदाओं का जादू चला दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस अपनी उम्र को भी मात दे रही हैं. आज भी श्वेता किसी से कम नहीं हैं.  

Last Updated : May 18, 2023, 08:16 PM IST
  • श्वेता तिवारी ने दिखाया ग्लैमरस लुक
  • बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं श्वेता तिवारी
क्या आपने देखा श्वेता तिवारी का नया मॉडर्न अंदाज? शॉर्ट ड्रेस में वायरल हुईं फोटोज

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा नए-नए फोटोशूट्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है. उनके हर लुक को देखकर यही लगता है कि वह उम्र में पीछे जाती जा रही हैं. अब फिर से श्वेता इतने ग्लैमरस और सिजलिंग लुक में नजर आई हैं कि फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. 

Shweta Tiwari ने चलाया हॉटनेस का जादू

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए श्वेता ने येलो कलर की फ्लोरल प्रिंटेड ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की है. अपने इस लुक को उन्होंने न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इसके साथ श्वेता ने अपने बालों को वेवी टच देकर एक शोल्डर पर रखा हुआ है. वहीं. एक्सेसरीज के तौर पर श्वेता ने कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

41 की उम्र में भी बेहद हॉट दिख रही हैं श्वेता तिवारी

अब फैंस के बीच श्वेता तिवारी का ये नया हॉट लुक खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने चाहने वालों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, श्वेता के लुक्स को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं और दो बच्चों की मां हैं, जिनमें से उनकी 21 साल की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी है.

रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में दिखेंगी श्वेता तिवारी

दूसरी ओर श्वेता के वर्क प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस अपने काम पर पूरा ध्यान दे रही हैं. इन दिनों उन्हें टीवी शो 'मैं हूं अपराजिता' में देखा जा रहा है. इसके बाद एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- ब्लैक साड़ी में पूजा हेगड़े ने लगाया हॉटनेस का तड़का, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़