नवरात्रि रंग में रंगी श्वेता तिवारी, 7वें दिन ऐसे सज-धजकर खींचा ध्यान

श्वेता तिवारी पिछले कुछ समय से अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी के होश उड़ाए हुए हैं. ऐसे में फैंस उनका हर नया अवतार देखने के लिए बेताब रहते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2023, 07:00 PM IST
    • श्वेता तिवारी ने दिखाया नवरात्रि लुक
    • श्वेता तिवारी के नए लुक ने खींचा ध्यान
नवरात्रि रंग में रंगी श्वेता तिवारी, 7वें दिन ऐसे सज-धजकर खींचा ध्यान

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा इन दिनों अपनी फिटनेस और स्टाइलिश लक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने हर अंदाज का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहने लगे हैं. यही कारण है कि श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. उनका हर पोस्ट तेजी से वायरल होने लगता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने नया लुक दिखाया है.

Shweta Tiwari पर चढ़ा नवरात्रि का रंग

इस बार श्वेता नवरात्रि के रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं. तस्वीरों में उन्हें डार्क ग्रे शेड का सलवार-सूट पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

अपने इस लुक को श्वेता से सटल मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप किया है. इसके साथ उन्होंने बालं को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है.

फैंस ने लुटाया प्यार

श्वेता ने यहां एक्सेसरीज के तौर पर मैचिंग पर्ल वाला चोकर और कानों में ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने इन फोटोज में को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '7वां दिन.... कालरात्रि मां.' अब श्वेता का ये नया एथनिक लोग भी फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. चाहने वालों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इन वेब सीरीज में दिखेंगी श्वेता

दूसरी ओर श्वेता कि वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में बन रही वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस वेब सीरीज 'हम तुम ऐंड दैम' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- बैकलेस गाउन पहन इतराईं निया शर्मा, शीशे के सामने खड़े होकर देने लगीं ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़