आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' ठुकराना सिद्धांत चतुर्वेदी को पड़ गया था भारी, एक्टर ने खुलासे ने किया हैरान

सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में खुलासा किया है कि 'गली बॉय' से पहले उन्हें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' का ऑफर दिया गया था, जिसके हिस्सा बनने से एक्टर ने इंकार कर दिया था. हालांकि, ऐसा करना एक्टर का काफी भारी पड़ गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2024, 01:08 PM IST
    • सिद्धांत ने ठुकराई थी 'ब्रह्मास्त्र'
    • एक्टर हो गए थे ब्लैकलिस्ट
आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' ठुकराना सिद्धांत चतुर्वेदी को पड़ गया था भारी, एक्टर ने खुलासे ने किया हैरान

नई दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लीड रोल वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' 2022 में दर्शकों के सामने पेश की गई थी. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को तैयार होने में लगभग 5 सालों का वक्त लगा. फिल्म के पहले भाग को मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई. हालांकि, अब काफी समय से इसके दूसरे और तीसरे भाग पर भी काम चल रहा है. इसी बीच अब एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने खुलासा किया है कि उन्हें 'ब्रह्मास्त्र' ऑफर की गई थी, जिसे उन्हें ठुकरा दिया था और इसके बाद एक्टर को कास्टिंग सर्कल में ब्लैकलिस्ट कर दिए गए थे.

सिद्धांत को बिना ऑडिशन मिली थी फिल्म

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी ने खुलासा किया है कि 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्किनेनी के साथ उन्हें भी एक रोल के लिए ऑफर दिया गया था, जिसके लिए एक्टर ने इंकार कर दिया था. यह ऑफर उन्हें 'गली बॉय' से करीब एक महीने पहले मिला था. इसके लिए उन्हें न तो कोई स्क्रिप्ट मिली थी और न ही ऑडिशन देना पड़ा था.

फिल्म को न करना पड़ गया भारी

सिद्धांत ने बताया कि उनसे कहा गया, 'आप मार्शल आर्ट्स करते हैं, यह एक एक्शन फिल्म हैं. मुझे उसमें से एक सुपरहीरो का किरदार निभाना था. उन्होंने कहा कि मुझे यह करना चाहिए और यह एक VFX प्रोजेक्ट है और इसे बनने में 5 साल लगेंगे.' हालांकि, सिद्धांत ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया. इसी के बाद उन्हें काफी मुश्किलें भी उठानी पड़ी थीं.

'गली बॉय' से सुधरी सिद्धांत की इमेज

सिद्धांत ने आगे कहा, 'मैं बदनाम हो गया था. मुख्य कास्टिंग सर्कल के लोगों ने यह धारणा बना ली थी कि ये सेलेक्ट होने के बाद मना कर देता है. उन्होंने मुझे अहंकारी समझना शुरू कर दिया था. शुक्र है कि उस फिल्म को बनने में काफी वक्त लगा, क्योंकि तब तक 'गली बॉय' आ गई थी. 'गली बॉय' की वजह से मेरी इमेज में सुधार आया था.'

इस फिल्म में दिखेंगे सिद्धांत

सिद्धांत ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बना लिया. आम लोगों से लेकर फिल्मी हस्तियां भी उनके अभिनय पर फिदा रहती हैं. कम समय में ही उन्होंने खुद को साबि कर दिखाया. फिलहाल एक्टर 'युधरा' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें- डायरेक्टर पति की फिल्म के हीरो संग ही भाग गई थीं देविका रानी! आज तक नहीं टूट पाया एक्ट्रेस वो रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़