'शेरशाह' के बाद करण जौहर के 'योद्धा' बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Siddharth Malhotra's Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) की नई फिल्म में नजर आएंगे. इससे पहले एक्ट्रेस फिल्ममेकर की शेरशाह में दिखाई दिए थे, जिसने बॉक्स-आफिस पर धूम मचा दी थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 11:19 AM IST
  • 'योद्धा' की बदली गई रिलीज डेट
  • दिशा पाटनी-राशी खन्ना आएंगी नजर
'शेरशाह' के बाद करण जौहर के 'योद्धा' बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: Siddharth Malhotra's Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म 'योद्धा' (Yodha) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. करण जौहर ने फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. अपडेट के साथ करण ने फिल्म को पोस्टर भी साझा किया है. फिल्म की रिलीज रिलीज डेट एक बार फिर टल गई है. अब यह फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी. फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी नजर आने वाली हैं. 

नवंबर में रिलीज होनी थी फिल्म

करण जौहर की यह फिल्म पहले 11 नवंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन तय समय पर काम पूरा न होने की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि इसके बारे में मेकर्स ने अब तक कोई भी ऑफिशियरल अनाउंसमेंट नहीं किया.

करण जौहर ने शेयर किया पोस्टर

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर और अपडेट शेयर की है. पोस्टर में सिद्धार्थ के चेहरे पर कई सारे चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथ में गन नजर आ रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने कैप्शन में लिखा- 'धमाके के साथ बड़े पर्दे  देने वाला है दस्तक, एक्शन और रोमांच से भरपूर, हमारा योद्धा है तैयार. #योद्धा सिनेमाघरों में 7 जुलाई, 2023!'

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ इन दिनों रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग में व्यस्त हैं. सीरीज में वह दमदार एक्शन करते  नजर आएंगे.  इस के अलावा वह फिल्म 'मिशन मजनू' में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना भी दिखेंगी. 

ये भी पढ़ें- जब प्रियंका चोपड़ा की इंगेजमेंट रिंग के लिए निक ने की थीं सारी हदें पार, जानिए ये दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़