Sidharth Malhotra के जन्मदिन को पत्नी कियारा आडवाणी ने ऐसे बनाया स्पेशल, सामने आई कपल की रोमांटिक तस्वीर

Sidharth Malhotra Birthday: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर क सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. इसी बीच कियारा आडवाणी ने पति को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 04:03 PM IST
    • सिद्धार्थ मल्होत्रा को बीवी कियारा आडवाण ने ऐसे किया विश
    • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिखाई बर्थडे बैश की झलक
Sidharth Malhotra के जन्मदिन को पत्नी कियारा आडवाणी ने ऐसे बनाया स्पेशल, सामने आई कपल की रोमांटिक तस्वीर

नई दिल्ली: Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल पूरे हो चुके हैं. आज उनका 39वां जन्मदिन है. ऐसे में फैंस अपने फेवरेट 'स्टूडेंट' को सुबह से विश कर रहे हैं. वहीं, बीती रात एक्टर ने अपने घर पर जन्मदिन पार्टी रखी थी, जहां उनके सास ससुर समेत कुछ सितारे पहुंचे. शादी के बाद यह सिद्धार्थ का कियारा के साथ पहला बर्थ डे है. ऐसे में फैंस उनकी स्टार वाइफ के साथ बर्थ डे फोटोज देखने के लिए बेकरार हैं.

खास अंदाज में कियारा आडवाणी ने किया पति को विश 

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को फैंस और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने विशेज दी हैं. उन्हें उनके खास दोस्त और इंडस्ट्री में पहला ब्रेक देने वाले करण जौहर ने भी विश किया है. मगर सबसे खास अंदाज में उन्हें उस पर्सन ने विश किया है, जिसका फैंस तक को बेसब्री से इंतजार था. कियारा ने अपने पतिदेव को रोमांटिक स्टाइल में बर्थ डे विशेज दी हैं. कियारा ने रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ और वो एक दूसरे को लिप किस कर रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पति का यूनिक स्टाइल बर्थ डे केक भी दिखाया, जिसमें सिद्धार्थ की इमेज बनी है। केक के साथ ही सिद्धार्थ की फिल्मों से उनके कैरेक्टर की एक रील भी अटैच की गई है. कियारा की बर्थ डे विश स्टाइल के साथ ही ये केक भी चर्चा में बना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इंडियन पुलिस फोर्स से ओटीटी पर करेंगे डेब्यू 

हाल ही में रोहित शेट्टी क निर्देशन में बनी सीरीज इंडियन पुलिस फाॅर्स का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों को खूब प्यार मिला था. सीरीज  में सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम भूमिका निभाने वाले है, साथ ही एक्टर अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखेंगे. रिपोर्ट्स की माने तो इस पहले सीजन के बाद मेकर्स इसके और भी कई सीजन्स लाने की तैयारी में हैं. वहीं, 'इंडियन पुलिस फोर्स' को 19 जनवरी से स्ट्रीम किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- आयरा खान ने प्री-वेडिंग की ऐसी फोटो कर दी शेयर, लोग लगाने लगे जोरदार फटकार\

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़