सौरव गांगुली ने किया अपनी बायोपिक का ऐलान, ये एक्टर हैं क्रिकेटर की पहली पसंद

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की जल्द बायोपिक फिल्म आने वाली है, जिसकी घोषणा खुद क्रिकेटर ने ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2021, 04:19 PM IST
  • सौरव गांगुली ने दी फैंस को खुशखबरी
  • क्रिकेटर की जिंदगी पर बनने जा रही है बायोपिक
सौरव गांगुली ने किया अपनी बायोपिक का ऐलान, ये एक्टर हैं क्रिकेटर की पहली पसंद

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपने फैन्स के साथ एक बड़ी खुशखबरी साझा की है. बता दें कि 'कैप्टन कूल' के नाम से लोकप्रिय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म बनने जा रही है.

खुद क्रिकेटर ने ट्विटर पर अपने ऑफिशियल हैंडल से ट्वीट करते हुए अपनी बायोपिक (Sourav Ganguly Biopic) फिल्म बनने को लेकर फैंस के साथ जानकारी शेयर की. गांगुली ने लिखा, 'क्रिकेट मेरी दुनिया है, यह मुझमें आत्मविश्वास बढ़ाता है ताकि मैं सिर ऊंचा करके लोगों के सामने चल सकूं. यह एक ऐसा सफर है जिसे सेलिब्रेट किया जा सकता है.'

ये भी पढ़ें-'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का गाना 'विघ्नहर्ता' हुआ आउट, वरुण धवन ने जीता फैंस का दिल.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि लव फिल्म्स (Luv Films) उनकी बायोपिक का निर्माण कर रहा है और क्रिकेटर की जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाने जा रहा है. हालांकि इससे पहले भी एक इंटरव्यू में गांगुली अपनी बायोपिक पर बात करते हुए इस खबर पर मुहर लगा चुके थे.

रणबीर कपूर निभा सकते हैं गांगुली का किरदार
फिल्म को डायरेक्ट लव रंजन कर रहे हैं., बायोपिक को लेकर फिलहाल इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, यह अब तक तय नहीं हुआ है कि फिल्म में सौरव गांगुली का किरदार कौन निभाएगा. वहीं जब गांगुली से उनके किरदार के लिए उनकी पहली पसंद पूछी गई तो उन्होंने एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम लिया था.

ये भी पढ़ें-सपना चौधरी की मौत की झूठी खबर ने फैंस को किया परेशान, जानिए क्यों मचा बवाल.

गांगुली से पहले धोनी, सचिन तेंदुलकर, मैरी कॉम, बबीता फोगाट, मिल्खा सिंह और साइना नेहवाल जैसे कई खिलाड़ियों की बायोपिक बन चुकी हैं.

 Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़