Sidhu Moosewala: पैदा होते ही टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर छा गए नन्हे सिद्धू मूसेवाला, खुशी से झूमे फैंस

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई पैदा होते ही टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर छा गए हैं. हाल ही में मूसेवाला के पिता और नन्हे भाई की झलक देख सिंगर के चाहने वाले गदगद हो गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 22, 2024, 12:14 PM IST
    • सिद्धू मूसेवाला के फैंस हुए खुश
    • टाइम्स स्क्वायर पर छाए मूसेवाला
Sidhu Moosewala: पैदा होते ही टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर छा गए नन्हे सिद्धू मूसेवाला, खुशी से झूमे फैंस

नई दिल्ली: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के माता-पिता ने बीते रविवार को परिवार में एक नन्हे मेहमान की स्वागत किया है. सिद्धू मूसेवाला की मां ने 58 साल की उम्र में पंजाब के भठिंडा में स्थित एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. नन्हे सिद्धू को देख मूसेवाला के चाहने वालों की खुशी का ठीकाना नहीं रहा. फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया. वहीं अब सिद्धू मूसेवाला और उनके भाई की फोटो टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाई गई है.

खूब वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. टाइम्स स्क्वायर की वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि दिवंगत सिंगर के पिता नन्हें बेटे को गोद में लेकर बैठे नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ludhiana Live (@ludhianalive)

दूसरे फ्रेम में न्यूबॉर्न बेबी की क्लोज अप फोटो दिख रही है. एक फोटो में नन्हे सिद्धू मूसेवाला और उन उनके छोटे भाई का कोलाज बनाया गया है. एक और फोटो में मूसेवाला अपने पिता की टेक लगाकर बैठे दिख रहे हैं.

फैंस के लिए खुशी के पल

अब सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले इस वीडियो को देख खुशी से झूम उठे हैं. फैंस ने नन्हे मूसेवाला पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा, 'बिलबॉर्ड पर तेरा नाम चलता है.' दूसरे फैन ने लिखा, 'पैदा होते ही बिलबॉर्ड पर.' एक और प्रशंसक ने लिखा, 'ये टाइम्स स्कवायर बिलबॉर्ड की खुशनसीबी है.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'स्टार का जन्म हुआ है. ये पंजाब की शान है.'

58 की उम्र में दिया बेटे को जन्म

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स बलकौर और चरण मे सिंगर के निधन के 2 साल बाद अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. मूसेवाला की मां चरण कौर 58 साल की उम्र में आईवीएफ के जरिए मां बनी हैं. हालांकि, नियमों के मुताबिक, सिर्फ 50 साल की उम्र तक ही आईवीएफ के जरिए बच्चे को जन्म दिया जा सकता है. ऐसे में सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता विवादों में फंस गए हैं और जल्द ही पंजाब सरकार के सामने इस मामले में कानूनी दस्तावेज पेश करेंगे.

ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ संग कैसे शुरू हुई विक्की कौशल की लव स्टोरी? एक्टर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़