यूट्यूबर अरमान मलिक की वजह से परेशान हुए सिंगर अरमान मलिक, बोले- बंद करो...

बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट अरमान मलिक इन दिनों ट्रेंड में बने हुए हैं. वहीं इसी बीच सिंगर अरमान मलिक ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्हें यूट्यूबर अरमान मलिक की वजह से परेशानी हुई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2024, 06:45 PM IST
  • यूट्यूबर अरमान मलिक से परेशान हुए सिंगर अरमान
  • सिंगर अरमान मलिक ने पोस्ट शेयर लोगों किया अनुरोध
यूट्यूबर अरमान मलिक की वजह से परेशान हुए सिंगर अरमान मलिक, बोले- बंद करो...

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अरमान मलिक इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. विशाल के साथ उनकी लड़ाई के बाद से ही अरमान ट्रेंड कर रहे हैं. न केवल थप्पड़ बल्कि वह पॉलिगैमी यानी तलाक लिए बिना एक से ज्यादा शादियों के लिए भी चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में सिंगर अरमान मलिक काफी परेशान हो गए हैं. दरअसल सिंगर को यूट्यूबर अरमान मलिक की वजह से ठेस पहुंच रही है. सिंगर ने एक पोस्ट भी शेयर किया है. 

सिंगर को हुई परेशानी 

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने पोस्ट शेयर कर लिखा- नमस्ते मैं बहुत समय से इस मुद्दे को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन अब यह मेरे हाथ से बाहर होता जा रहा है. एक यूट्यूब क्रिएटर है, जिसका नाम पहले संदीप था उसने नाम बदलकर अरमान मलिक रख लिया और इस समय वह बिग बॉस ओटीटी 3 में है. एक जैसे नाम की वजह से लोग कंफ्यूज हो रहे हैं और गलती से उसके पोस्ट मुझे टैग कर रहे हैं. उन्हें लग रहा है कि मैं और वो एक ही इंसान हैं. 

लोगों से की अपील 
सिंगर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- मैं साफ-साफ बता देना चाहता हूं कि मेरा यूट्यूबर अरमान मलिक से कोई रिश्ता नहीं है. इसके अलावा मैं उनके लाइफस्टाइल का भी सपोर्ट नहीं करता हूं. ये परिस्थिति मेरे रेपुटेशन को नुकसान पहुंचा रही है. अब मैं किसी को अपना नाम बदलने और मेरे जैसा नाम अपनाने के लिए नहीं रोक सकता हूं. लेकिन ये अनुरोध करता हूं कि आप मुझे उससे निकलने में मदद करें, कृपा उससे संबंधित किसी भी पोस्ट में टैग न करें. धन्यवाद. 

अरमान मलिक और विशाल 
वीकेंड के वार एपिसोड में पायल बतौर गेस्ट शो में आई थी. इस दौरान पायल विशाल का मुद्दा उठाया. दरअसल विशाल ने कृतिका की तारफी की थी वह उन्हें भाभी अच्छी लगती है. जब कृतिका और अरमान को ये बात पता चली दोनों विशाल से गुस्सा हो गए. इस वजह से विशाल और अरमान के बीच लड़ाई बढ़ गई. अरमान ने गुस्से में विशाल को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद से दोनों ही ट्रेंड में बने हुए हैं.  

ये भी पढ़ें-  Jagdeep Death Anniversary: होने वाली बहू की बहन नाजिमा पर जब जगदीप का फिसला दिल, उम्र में 33 साल का था फासला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़