'Bigg Boss 15' की पहली कंटेस्टेंट बनी नेहा भसीन, MeToo मूवमेंट में लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

बिग बॉस (Bigg Boss) का क्रेज भारतीय दर्शकों में काफी ज्यादा है, यही वजह है कि वक्त से पहले ही बिग बॉस एक बार फिर से स्ट्रीम होने जा रहा है. बिग बॉस (Bigg Boss 15) के नए सीजन की खास बात यह है कि यह छोटे पर्दे से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2021, 11:20 AM IST
  • सिंगर नेहा भसीन दिखेंगी बिग बॉस में
  • मीटू के समय लगा चुकी हैं अनु मलिक पर आरोप
'Bigg Boss 15' की पहली कंटेस्टेंट बनी नेहा भसीन, MeToo मूवमेंट में लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) का क्रेज भारतीय दर्शकों में काफी ज्यादा है, यही वजह है कि वक्त से पहले ही बिग बॉस एक बार फिर से स्ट्रीम होने जा रहा है. बिग बॉस (Bigg Boss 15) के नए सीजन की खास बात यह है कि यह छोटे पर्दे से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है.

हाल ही में बिग बॉस OTT का ऐलान किया गया है, इस खबर के बाद से ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि इस बार उनके कौन से पसंदीदा शो का हिस्सा बनेंगे. इसी बीच यह जानकारी सामने आ रही है कि सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) का नाम शो के लिए फाइनल हो गया है और वह इसकी पहली कंटेस्टेंट बन चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-प्रभास को बड़े पर्दे पर टक्कर देंगे महेश बाबू और पवन कल्याण, एक साथ रिलीज होंगी ये फिल्में.

इस बार दर्शकों को बिग बॉस सिर्फ 1 घंटे नहीं बल्कि 24 घंटे देखने को मिलेगा. शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म Voot पर स्ट्रीम किया जाएगा. यह पहली बार होगा जब बिग बॉस को 24 घंटे सातों दिन लाइव देखा जा सकेगा. इस शो को मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर होस्ट करेंगे.

#MeToo कैंपेन से आई थीं चर्चा में
अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर सिंगर सोना महापात्रा (sona Mohapatra) ने म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक पर मीटू के तहत गलत व्यवहार का आरोप लगाया था. जिसके बाद उनके ट्वीट पर सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने भी अपनी आपबीती बताते हुए अनु मलिक (Anu Malik) पर गलत व्यवहार की वजह से आड़े हाथों लिया था.

ये भी पढ़ें-अशोक कुमार, जूही चावला और सलमान खान से है कियारा आडवाणी का खास संबंध.

नेहा ने कई हिट सॉन्ग जैसे कुछ खास है और बाजरे दा सिट्टा जैसे गाने गाए हैं. बता दें कि नेहा ने म्यूजिक कंपोजर समीर उद्दीन से शादी रचाई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़