प्रभास को बड़े पर्दे पर टक्कर देंगे महेश बाबू और पवन कल्याण, एक साथ रिलीज होंगी ये फिल्में

एक्टर प्रभास की फिल्म राधेश्याम के साथ ही पवण कल्याण, महेश बाबू और राणा दग्गुबाती की भी फिल्में 2022 मकर संक्रांति पर रिलीज होंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2021, 10:40 AM IST
  • मकर संक्रांति पर रिलीज होंगी ये तीन बड़ी बजट फिल्में
  • प्रभास के साथ पवन कल्याण और महेश बाबू का मुकाबला
प्रभास को बड़े पर्दे पर टक्कर देंगे महेश बाबू और पवन कल्याण, एक साथ रिलीज होंगी ये फिल्में

नई दिल्ली: एक बार फिर से सिनेमाघरों की चमक लौटने को तैयार है, कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए देशभर में इसे खोल दिया गया है. जिसके बाद से फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा कर रहे हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड इंडस्ट्री एक के बाद एक फिल्में रिलीज करने जा रही है.

हाल ही में प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधेश्याम की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है, फिल्म 14 जनवरी, 2022 को मकर संक्राति के मौके पर रिलीज की जाएगी. प्रभास के साथ फिल्म में पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं. वहीं इस फिल्म को टक्कर देने के लिए और तीन बड़े स्टार की फिल्मों की घोषणा कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-अशोक कुमार, जूही चावला और सलमान खान से है कियारा आडवाणी का खास संबंध.

प्रभास को टक्कर देंगे पवन कल्याण और महेश बाबू
बता दें कि फिल्म राधेश्याम के साथ ही पवण कल्याण, महेश बाबू और राणा दग्गुबाती की भी फिल्में 2022 मकर संक्रांति पर रिलीज होंगी. इनमें महेश बाबू की 'सरकारु वारी पाटा', पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की एक फिल्म शामिल है. इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फैंस के साथ साझा की है.

ये भी पढ़ें-विद्या बालन ने की अपने किरदारों पर खुलकर बात, निजी जिंदगी में भी होती हैं प्रभावित.

वहीं प्रभास की फिल्म कई भाषाओं में पूरे देश और विदेश में रिलीज की जाएगी तो महेश बाबू और पवन कल्याण की फिल्म क्षेत्रीय स्तर पर रिलीज की जाएगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़